वास्तु के अनुसार रखे वाशिंग मशीन और फिर देखे कमाल

Feb 06 2019 07:00 PM
वास्तु के अनुसार रखे वाशिंग मशीन और फिर देखे कमाल

दुनियाभर में कई लोग हैं जो वास्तु को मानते हैं और अपने घर में हर चीज को वास्तु के अनुसार ही रखते हैं. ऐसे में कहा जाता है घर की हर चीज़ वास्तु के अनुसार होना जरुरी है. वैसे आज के समय की बात करें तो आजकल वाशिंग मशीन का प्रयोग लगभग सभी घरों में देखा जाता है लेकिन क्‍या आप जानते है कि वाशिंग मशीन जैसी आधुनिक मशीनों पर भी वास्तुशास्त्र के नियम लागू होते है और अगर उनका सही से पालन ना किया जाए तो इंसान की जीवन में बहुत सी समस्या भी आ सकती है. जी हाँ, वाशिंग मशीन को अगर घर में सही स्थान पर ना रखा जाए तो बहुत बड़ा नुकसान हो सकता है. जी हाँ, आज हम आपको बताने जा रहे हैं घर के किस दिशा में वाशिंग मशीन रखने से आपको बहुत बड़ा फायदा हो सकता है और आप लाभ कमा सकते हैं. 

इस दिशा में ही रखें वाशिंग मशीन -

कहा जाता है और वास्तुशास्त्र की माने तो वाशिंग मशीन को कभी भूल से भी घर के उत्तर-पूर्व दिशा में न रखें क्‍योंकि माना जाता है कि इससे आपके परिवार के स्वास्थ पर बुरा असर पड़ जाता है और सब कुछ बुरा होने लगता है.

# कहते हैं घर की दक्षिण-पश्चिम दिशा भी वाशिंग मशीन के लिए अशुभ मानी गयी है क्‍योंकि इस दिशा में वाशिंग मशीन रखने से घर में नकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न होने लगती है और घर में बुरा होने लगता है.

# वास्तु के अनुसार घर की दक्षिण-पूर्व दिशा वाशिंग मशीन के लिए शुभ मानी गयी है ऐसा करने से परिवार का स्वास्थ्य भी सही होने लगता है और सही बना रहता है. इसी के साथ ऐसा करने से जीवन में आ रही रुकावटें भी दूर होने लगती है.

जिसके पैर पर होता है यह निशान वह राजा की तरह जीता है जिंदगी

अगर आपके घर में है आत्माओं का वास तो रख लें यह एक चीज

निमंत्रण कार्ड बांटने का भी होता है मुहूर्त, ऐसे कर सकते हैं पता