महात्मा फुले की बायोपिक में नजर आएंगे प्रतीक गांधी और पत्रलेखा, रिलीज हुआ पहला पोस्टर
महात्मा फुले की बायोपिक में नजर आएंगे प्रतीक गांधी और पत्रलेखा, रिलीज हुआ पहला पोस्टर
Share:

एक्टर प्रतीक गांधी (Pratik Gandhi) और पत्रलेखा को आप सभी जल्द ही फिल्म ‘फुले’ (Phule) में देखने वाले हैं। आप सभी को बता दें कि महात्मा फुले के नाम से प्रसिद्ध ज्योतिराव फुले की जिंदगी पर फिल्म बनने जा रही है। जी हाँ और इसी के चलते अब फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर (Phule Firt Look Poster) सामने आया है जो आप यहाँ देख सकते हैं। इस पोस्टर में प्रतीक गांधी ‘महात्मा फुले’ और पत्रलेखा ‘सावित्रीबाई फुले’ (Savitribai Phule) के रूप में नजर आ रहे हैं।

आप देख सकते हैं इस पोस्टर में प्रतीक गांधी दाढ़ी मूंछ के साथ लाल पकड़ी बांधे हुए हैं। दूसरी तरफ पत्रलेखा (Patralekha) कोल्हापुरी साड़ी पहने नजर आ रही हैं। इस फिल्म के पोस्टर को ट्रेड एनेलिस्ट तरण आदर्श ने शेयर किया है और इसी के साथ उन्होंने यह जानकारी दी है कि महात्मा फुले पर बायोपिक (Phule Biopic Announcement) बनने जा रही है। आप सभी को बता दें कि तरण आदर्श ने ट्वीट किया है और लिखा है कि- ‘इसकी ऑफीशियल अनाउंसमेंट हो चुकी है। प्रतीक गांधी और पत्रलेखा सिंह इस फिल्म के मुख्य कलाकार होंगे।

महात्मा फुले की आज 195वीं वर्षगांठ (Mahatma Phules 195th Birth Anniversary ) है। इस खास मौके पर फिल्म की अनाउंसमेंट की गई है। फिल्म में पत्रलेखा महात्मा फुले की पत्नी का किरदार निभाएंगी। वहीं प्रतीक महात्मा फुले के किरदार में नजर आएंगे।’ आप सभी को बता दें कि भारतीय इतिहास के दिग्गज समाज सुधारकों में से एक ज्योतिराव फुले का नाम शामिल किया जाता है। कहते हैं ज्योतिराव फुले और उनकी पत्नी सावित्रीबाई फुले ने उस वक्त समाज के लिए सब कुछ किया था जब दलितों और महिलाओं पर अत्याचार होते थे। उस दौर में वह उनके लिए वरदान बने थे और महाराष्ट्र के मशहूर समाजसेवी बने थे।

RRR अब बॉक्स ऑफिस पर कर सकती है 1000 करोड़ का आंकड़ा पार

अमित सहित ये खिलाड़ी भी बॉक्सिंग प्रतियोगिता के फाइनल में पहुंचे

हिंदी वर्जन में The Kashmir Files के आगे नहीं निकल पाई RRR

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -