महत राघवेंद्र और प्राची मिश्रा के घर गुंजी किलकारियां

टॉलीवूड के मोस्ट पॉपुलर एक्टर महत राघवेंद्र को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है, वहीं मनकथा अभिनेता ने कहा, "हमारे जीवन में सब कुछ इतनी तेजी से हुआ। हमने 2019 में सगाई की, 2020 में एक ड्रीम वेडिंग की और 2021 में माता-पिता बने। यह एक घटनापूर्ण यात्रा रही है। अब, हमारे बच्चे को आए 48 घंटे से ज्यादा का समय हो गया है और हम उसकी प्रशंसा करना बंद नहीं कर सकते हैं।' तो यह आसान हो गया। हम इसे चुनने से पहले इस प्रक्रिया को पूरी तरह से पढ़ लेते हैं। मैंने देखा कि बच्चा बाहर आ रहा है और वह हम दोनों को देख रहा था। हम उसे देखकर लहूलुहान हो गए। 

अपनी बात को जारी रखते हुए वे कहते हैं कि बच्चे वाटर बर्थिंग के दौरान बहुत शांत होते हैं और यह प्रक्रिया एक कोमल होती है। बेशक, हम चीजों को नियंत्रित नहीं कर सकते और हम हर चीज के लिए खुले थे। जब उसे प्रसव पीड़ा हुई, तो हम उसे अस्पताल ले गए। डॉक्टरों और नर्सों की हमारी टीम बहुत दयालु थी। हमने लेबर रूम को अपने बचपन और शादी की तस्वीरों से सजाया। हमने कमरे को परियों की रोशनी से भी सजाया और जब वह प्रसव पीड़ा में थी तब सुखदायक संगीत बजाया। प्राची ने भी एक चैंपियन की तरह इस अनुभव का डटकर मुकाबला किया। हमने इस प्रक्रिया का पूरा लुत्फ उठाया।" चल रही महामारी के साथ, क्या अनुभव तनावपूर्ण था? “हम तनाव से गुज़रे और चले गए। हम महामारी की चिंता करते थे और हम दोगुना सावधान रहते थे।

साथ ही, बच्चे का जन्म एक ऐसी चीज है जो आपके जीवन में आशा जगाती है। मुझे उम्मीद है कि चीजें जल्द ही बेहतर होंगी, ”महत कहते हैं, जो कुछ हफ़्ते में चेन्नई वापस आएंगे। अभिनेता का कहना है कि वे अभी भी बच्चे के नामों पर चर्चा कर रहे हैं और जल्द ही इसकी घोषणा करेंगे। "हम अपने परिवार के साथ घर पर एक नामकरण समारोह करेंगे," वह हस्ताक्षर करता है।

भारत में धीमी हुई कोरोना की रफ़्तार, 24 घंटों में 1 लाख से कम संक्रमित केस आए सामने

महंगाई के खिलाफ कांग्रेस ने खोला मोर्चा, तेल के बढ़ते दामों के खिलाफ करेगी देशव्यापी प्रदर्शन

कानपूर सड़क हादसे में 17 लोगों की मौत, पीएम मोदी ने जताया शोक, किया मुआवज़े का ऐलान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -