उद्धव ठाकरे की चेतावनी- अगर नियमों का पालन नहीं किया तो फिर होगा लॉकडाउन
उद्धव ठाकरे की चेतावनी- अगर नियमों का पालन नहीं किया तो फिर होगा लॉकडाउन
Share:

मुंबई: कोरोना वायरस से देश में सबसे अधिक प्रभावित राज्य महाराष्ट्र में भी धीरे-धीरे लॉकडाउन में छूट दी गई है. राज्य में अभी भी हर दिन सबसे अधिक मामले दर्ज किए जा रहे हैं. ऐसे में सीएम उद्धव ठाकरे ने प्रदेश के लोगों को चेतावनी दी है कि यदि उन्होंने पाबंदियों का सही से पालन नहीं किया तो फिर से लॉकडाउन किया जा सकता है.

महाराष्ट्र में कोरोना का असर सबसे अधिक देखा गया है. यहां मौतों का आंकड़ा भी सबसे अधिक दर्ज किया गया है. राज्य में अभी तक 94 हजार से अधिक केस सामने आए हैं जिनमें से 3 हजार 4 सौ से ज्यादा मरीजों की जान जा चुकी है. इस बीच सीएम उद्धव ने बुधवार 10 जून को ट्वीट करते हुए सचेत किया कि, "यदि लॉकडाउन में दी गई ढील खतरनाक साबित हुई, तो हमें मजबूरन दोबारा लॉकडाउन लागू करना पड़ेगा." हालांकि उद्धव ने साथ ही कहा कि महाराष्ट्र की जनता सरकार के साथ सहयोग कर रही है और नियमों का पालन कर रहे हैं. उद्धव ने साथ ही लोगों से आग्रह किया है कि वे कहीं भी भीड़ न जुटाएं.

महाराष्ट्र में हाल ही में लॉकडाउन में ढील के बाद अचानक मरीन ड्राइव पर लोग जमा होने लगे थे, जिस पर लोगों ने चिंता जाहिर की थी. महाराष्ट्र विधानसभा की बिजनेस एडवाइजरी कमेटी को संबोधित करते हुए उद्धव ठाकरे ने कहा कि प्रदेश में आर्थिक गतिविधियों को दोबारा बहाल करने के लिए ही लॉकडाउन में छूट देनी पड़ी. उद्धव ने साथ ही बताया कि प्रदेश सरकार ने केंद्र सरकार और रेलवे से मुंबई की लाइफलाइन कही जाने वाली लोकल ट्रेन सेवा को शुरू करने का अनुरोध किया है.

पंजाब : इस निर्माण कार्य को लेकर आम आदमी पार्टी ने लगाया भ्रष्टाचार का आरोप

केरल : इन स्थानों के बीच जल्द प्रारंभ हो सकता है हाई स्पीड ट्रेन का संचालन

कोरोना मरीज के दाह संस्कार को लेकर मचा बवाल, मुश्किल से काबू में आए लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -