महाशिवरात्रि पर 'नमो' देंगे बाबा के भक्तों को बड़ा तोहफा, गुजरात में आज मंदिर की नींव

नई दिल्ली : पूरे देश में आज महाशिवरात्रि को लेकर शिवायलयों में भक्तों की लंबी कतारें लगी हुई हैं. देश भर में भगवान को प्रसन्न करने में लोग लगे हुए हैं. लोग शिवलिंग पर जल चढ़ाकर भगवान शिव की आराधना करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं आपको बता दें कि इस अवसर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी लोगों को शुभकामनाएं दी हैं. आज इस मौके पर पीएम मोदी ने भी ट्वीट के माध्यम से शुभाकामनाएं दी हैं. उन्होंने लिखा कि, 'महाशिवरात्रि के पावन अवसर पर सभी देशवासियों को बहुत-बहुत शुभकामनाएं. ऊँ नम: शिवाय.'

बता दें कि आज महाशिवरात्रि के ख़ास मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने गृह राज्य गुजरात के दौरे पर होंगे और वे इस दौरान गुजरात को बड़ी सौगात देंगे. पीएम सोमवार से गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर रहेंगे. जहां आज उनका दौरे का पहला दिन है. इस दौरान वह प्रधानमंत्री श्रमयोगी मानधन योजना का शुभारंभ करेंगे और छह किलोमीटर लंबी अहमदाबाद मेट्रो सेवा के पहले चरण का भी उद्घाटन उनके द्वारा किया आजाएगा. 

आधिकारिक सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक़, इस मौके पर वह उमिया धाम मंदिर की नींव भी रखेंगे. बताया जा रहा है कि मोदी पांच मार्च को शिक्षण भवन और विद्यार्थी भवन की नींव रखने के लिए गांधीनगर के अडालज में अन्नपूर्णा धाम ट्रस्ट का दौरा भी करेंगे. इस तरह से पीएम मोदी गुजरात को इस पवन अवसर पर एक बड़ा तोहफा देने के लिए तैयार है. प्रधानमंत्री सौराष्ट्र क्षेत्र में जामनगर से अपने दो दिवसीय दौरे का आरंभ करने जा रहे हैं. वे यहां 750 बेड वाले गुरु गोबिंद सिंह अस्पताल को राष्ट्र को समर्पित कर देंगे. 

 

देश भर में धूम-धाम से मनाई जा रही है महाशिवरात्रि, पीएम मोदी भी बोले 'ॐ नमः शिवाय'

दिनभर करवट बदलता रहा मौसम तो आज फिर बन रही बारिश की संभावना

महाशिवरात्री के मौके पर भगवान शिव का पूजन करने मंदिरो में उमड़ रही भक्तों की भीड़

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -