महाशिवरात्रि के दिन इन राशिवालों पर हो रही है भोले भंडारी की कृपा
महाशिवरात्रि के दिन इन राशिवालों पर हो रही है भोले भंडारी की कृपा
Share:

अगर आप भी अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करते हैं तो जरूर जानिए आज यानी महशिवरात्रि यानी 4 मार्च का राशिफल.


मेष: आज आप आत्मविश्वास से लबरेज तो रहेंगे, परन्तु अति उत्साही होने से बचें और माता के स्वास्थ्य में सुधार होगा.

वृष: आज आपको मानसिक शान्ति रहेगी. भाई-बहनों का सानिध्य मिलेगा और कारोबार विस्तार के लिए यात्रा पर जा सकते हैं. यात्रा लाभप्रद रहेगी. 

मिथुन: आज आप आत्मसंयत रहें. क्रोध के अतिरेक से बचें और नौकरी में अफसरों से मतभेद हो सकते हैं. माता के स्वास्थ्य में सुधार होगा.

कर्क: आज आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है और माता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं. खर्च अधिक रहेंगे.

सिंह: आज आपके ऊपर भोलेनाथ की कृपा है और नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है. उच्च पद की प्राप्ति हो सकती है. परन्तु कार्यक्षेत्र में कठिनाइयां आ सकती हैं. 

कन्या: आज आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे. धार्मिक संगीत के प्रति रूझान हो सकता है. कार्यक्षेत्र में परिश्रम की अधिकता रहेगी.

तुला: आज आप आत्मसंयत रहें. धैर्यशीलता में कमी आयेगी. बातचीत में भी संयत रहें. धन की स्थिति में सुधार होगा. स्वास्थ्य का ध्यान रखें.

वृश्चिक: आज आपको सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं और माता से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं. नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा और आज भोलेनाथ की कृपा आप पर बन रही है.

धनु: आज जीवनसाथी को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं और नौकरी में कार्यक्षेत्र का विस्तार तथा स्थान परिवर्तन की सम्भावना बन रही हैं. 

मकर: आज आपके मन में आशा-निराशा के मिश्रित भाव रहेंगे. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं. आय में वृद्धि होगी और भोलेनाथ की कृपा आप पर बनी है. 

कुंभ: आज आप आत्मसंयत रहें. क्रोध के अतिरेक से बचें. मित्रों के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है.

मीन: आज क्षणे रूष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव मन में रहेंगे. शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों में सफलता मिलेगी. खर्चों की अधिकता भी रहेगी.

महाशिवरात्रि: आज है कुंभ का आखिरी स्नान

आज अपनों को दें भोले बाबा के इन संदेशों से बधाई और इन्हे लगाए व्हाट्सप्प स्टेटस

महाशिवरात्रि पर लगाए ऐसे व्हाट्सप्प स्टेटस और इन संदेशों से दे अपनों को बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -