महाराष्ट्र में भाजपा की समस्या बढ़ी, दिग्गज नेता छोड़ सकते हैं पार्टी
महाराष्ट्र में भाजपा की समस्या बढ़ी, दिग्गज नेता छोड़ सकते हैं पार्टी
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के पूर्व राजस्व मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता एकनाथ खड़से पार्टी को बड़ा झटका दे सकते हैं. एक समारोह के दौरान उन्होंने नाराजगी व्यक्त करते हुए पार्टी छोड़ने के संकेत दे दिए हैं. महाराष्ट्र के भुसावल में लेवा पाटिल समुदाय के एक कार्यक्रम में सम्बोधन देते हुए खड़से ने कहा है कि उन पर हमेशा के लिए किसी भी पार्टी का  ठप्पा नहीं लगा हुआ है, किसी को भी उन्हें हल्के में नहीं लेना चाहिए. 

तो क्या ब्रिटेन में उड़ान से पहले होगी पायलटों की टायर्डनेस टेस्ट जाँच?

उल्लेखनीय है कि भुसावल एकनाथ खड़से का घरेलु इलाका है, वे खुद लेवा पटेल समुदाय से हैं. जिस तरह से खड़से पर एमआईडीसी जमीन में घोटाला करने का आरोप लगा था, उसके बाद उन्हें महाराष्ट्र की फडणवीस सरकार का मंत्री पद छोड़ना पड़ा था. वहीं इसके बाद जब खड़से ने यह बयान दिया उस वक़्त कार्यक्रम में कांग्रेस के सांसद उल्हास पाटिल भी उपस्थित थे. पाटिल ने इस अवसर पर खड़से को कांग्रेस में शामिल होने का निमंत्रण दे डाला. उल्हास पाटिल ने इस बारे में कहा है कि खड़से के साथ बहुत नाइंसाफी हुई है. इससे पहले भी महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष अशोक चव्हाण, खड़से को कांग्रेस में शामिल होने का निमंत्रण दे चुके हैं.

मध्यप्रदेश: गिर सकती है कमलनाथ सरकार, 6 विधायकों ने की विरोध में बैठक

समारोह के दौरान बोलते हुए खड़से ने कहा है कि एकजुटता का दूसरा कोई विकल्प नहीं हो सकता, निजी जीवन के संघर्ष के लिए राजनीति को दरकिनार करना पड़ता है, यह फिर चाहे मैं भाजपा में रहूं या कांग्रेस में. किसी भी पार्टी का मुझ पर हमेशा के लिए ठप्पा नहीं है कि मैं एक ही पार्टी में हमेशा के लिए रहूं, कोई इसका अनुमान नहीं लगा सकता. वहीं जिस तरह से उल्हास ने नाइंसाफी होने की बात कही उस पर खड़से ने जवाब देते हुए कहा है कि अन्याय के खिलाफ लड़ाई लड़नी चाहिए, चाहे फिर वो लड़ाई कितनी भी बड़ी क्यों ना हो, हमे उसका सामना करना होगा, हम बड़ी संख्या में हैं. बताया जा रहा है कि महाराष्ट्र में दिग्गज नेता के पार्टी से हटने से आगामी लोक सभा चुनाव में भाजपा को नुकसान हो सकता है.

खबरें और भी:-

चीन में हुआ अवैध चर्चों के खिलाफ सरकार का अभियान तेज

जन्मदिन के दिन ही लाहौर जेल पहुंचे नवाज़ शरीफ, उसी बैरक में रहेंगे कैद जहां कभी बंद थे जरदारी

मध्यप्रदेश : तैयार हुई टीम कमलनाथ, जानिए किन-किन विधायकों को मिला मंत्री पद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -