मल्टीप्लेक्स में नए-नए रिकॉर्ड बना रही है महर्षि
मल्टीप्लेक्स में नए-नए रिकॉर्ड बना रही है महर्षि
Share:

महर्षि फिल्म के नाम पर जो भी दावा किया जा रहा है, वर्तमान में सबका ध्यान आकर्षित कर रहा है। 175 करोड़ के सकल संग्रह जैसे पोस्टरों के बाद, अब एक शब्द आता है कि फिल्म पिछले चार सप्ताहांतों के लिए मल्टीप्लेक्स में रिकॉर्ड बना रही है। दिल राजू की श्री वेंकटेश्वर कृतियों के अनुसार, "महर्षि पिछले 4 सप्ताहांतों के लिए राष्ट्रीय मल्टीप्लेक्स में सबसे अधिक व्यस्तता वाली फिल्म है"। यह कहते हुए कि वे दर्शकों को उनके पास एक थिएटर में महर्षि को मनाने के लिए कह रहे हैं। 

दर्शकों को है सिनेमाघरों में अब ऐसी फिल्म का इंतजार

जानकारी के अनुसार टिकट बुकिंग वेबसाइटों पर छोटे तथ्य की जांच से पता चलता है कि हैदराबाद में बड़े कॉर्पोरेट मल्टीप्लेक्स में और 10-15-2 स्क्रीन की गिनती में स्क्रीन मुश्किल से 10-15 दिन चल रही है। और सप्ताहांत पर ऑक्यूपेंसी लगभग 50% है, और शायद दिल राजू का प्रोडक्शन हाउस दावा कर रहा है कि हाल के दिनों में तेलुगु फिल्म के लिए लगातार और उच्चतम ऑक्यूपेंसी रेट है।

इस साल आ सकता है फलकनुमा दास का सीक्वल

इसी के साथ आसपास उनकी कोई अन्य फिल्म नहीं है, निश्चित रूप से हम दिल राजू की टीम द्वारा लगाए गए इस तर्क को खरीद सकते हैं। हालांकि, मल्टीप्लेक्स और सिंगल स्क्रीन को अलादीन और विजय एंटनी की किलर जैसी फिल्मों के लिए भारी व्यस्तता मिल रही है, जबकि फलकनुमा दास हैदराबाद में अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं।

अपनी आने वाली इस फिल्म के प्रोडक्शन में व्यस्त है महेश बाबू

इस दिन रिलीज के लिए तैयार है 'हिप्पी'

कुछ इस तरह "डोरसानी" का टीज़र आया सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -