सुशांत मौत मामले पर उद्धव ठाकरे ने तोड़ी चुप्पी, CBI जांच को लेकर कही बड़ी बात
सुशांत मौत मामले पर उद्धव ठाकरे ने तोड़ी चुप्पी, CBI जांच को लेकर कही बड़ी बात
Share:

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत का रहस्य गहराते ही जा रहा है. पूरा देश केवल सोशल मीडिया पर यही लिख रहा है कि सुशांत ख़ुदकुशी नहीं कर सकते हैं. इस मामले में सबसे बड़ी बात ये है कि महाराष्ट्र सरकार सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले पर ज्यादा कुछ नहीं बोल रही थी.

मुंबई पुलिस पर खड़े हो रहे सवालों पर महाराष्ट्र सीएम उद्धव ठाकरे ने शुक्रवार को कहा कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच करने में मुंबई पुलिस की दक्षता पर सवाल उठाने की कोशिश की जा रही है. मुंबई पुलिस इस मामले की तफ्तीश करने में सक्षम है. उद्धव ने कहा कि, 'सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद जिस प्रकार पीएम मोदी ने ट्वीट किया, उसके बाद से ही इसकी CBI जांच की मांग तेज होने लगी है. सियासी दलों और लोगों के द्वारा CBI जांच करवाने का महाराष्ट्र सरकार निरंतर दबाव महसूस कर रही है.'

उद्धव ठाकरे ने एक मराठी समाचार द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में कहा कि, 'देवेंद्र फडणवीस को समझना चाहिए कि ये वही पुलिस है जिसके साथ उन्होंने बीते पांच वर्षों तक काम किया है.' बता दें कि राज्य के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने बीते गुरुवार को कहा था कि ED को सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में धनशोधन के संबंध में रिपोर्ट दर्ज करनी चाहिए. इस मामले को सीबीआई को सौंपने के संबंध में 'जनता की भावना' है, किन्तु उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली महा विकास अघाड़ी सरकार ये बिलकुल नहीं चाहती है. 

मध्य प्रदेश: कांग्रेस MLA पीसी शर्मा पाए गए कोरोना पॉजिटिव, चिरायु अस्पताल में भर्ती

8 दिन बाद बरामद हुई लापता वकील की लाश, प्रियंका बोलीं- यूपी में कंट्रोल से बाहर क्राइम

राजस्थान: गहलोत और पायलट खेमे के विधायकों का वेतन रोकने की मांग, HC में याचिका दाखिल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -