शादी में पहननी है महाराष्ट्रीयन नथ तो ये रहे लेटेस्ट डिजाइंस

शादियों का सीजन आने वाला है ऐसे में लड़कियां तैयारी में लग चुकीं हैं। अगर आपकी भी शादी होने वाली है और आप भी तैयारियों में लगी हैं तो आप नथ को लेकर परेशान होंगी। अगर आप अपनी शादी में महाराष्ट्रीयन नथ पहनना चाहती हैं तो आप  पारंपरिक नथ पहन सकती हैं जो आपको बेहतरीन दिखाने में मदद करेगी। आइए आपको बताते हैं कुछ डिजाइंस। 


मोती वाली नथ - आप अपनी शादी में मोती वाली महाराष्ट्रीयन नथ पहन सकती हैं। इस तरह की नथ दिखने में हैवी लगती है, हालाँकि पहनने मे लाइटवेट होती है। आप चाहे तो मोती वाली नथ को सलवार सूट, लहंगे या फिर साड़ी के साथ कैरी कर सकती हैं। सबसे अधिक यह सिल्‍क साड़ी के साथ बहुत अच्छी लगती हैं।

नग वाली नथ- नग वाली नथ भी आपको महराष्‍ट्रीयन स्‍टाइल में मिल जाएंगी। जी हाँ और इस तरह की नथ में आपको कलरफुल नग और सिंपल व्‍हाइट नग दोनों ही मिल जाएंगे। आप चाहे तो अपने आउटफिट के कलर के अनुसार नथ का चुनाव कर सकती हैं। इसको आप सलवार सूट, लहंगे और साड़ी किसी के साथ भी कैरी कर सकती हैं।

कुंदन वाली नथ- कुंदन का काम भी महिलाओं को बहुत पसंद आता है और कुंदन को बहुत शुभ भी माना जाता है। जी दरअसल महाराष्ट्रीयन नथ में भी आपको कुंदन वर्क वाली नथ मिल जाएगी और यह शादी में आप पर जचेगी भी। इस तरह की नथ बहुत ज्यादा भड़कीली नहीं होती है, इसलिए आप इसे साधारण लुक वाली साड़ी, सलवार सूट या फिर किसी अन्‍य एथनिक आउटफिट के साथ कैरी कर सकती हैं।

दूध जैसा सफ़ेद चाहिए चेहरा तो घर पर चीनी से बनाकर लगाए स्क्रब

घर पर शहद से करें फेशियल, चुटकियों में मिलेगी ग्लोइंग त्वचा

चीनी और नींबू से दूर होगा घुटनों का कालापन, जानिए कैसे

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -