20 साल के लड़के ने कर दी नाबालिग की हत्या, लेना था माँ के अपमान का बदला
20 साल के लड़के ने कर दी नाबालिग की हत्या, लेना था माँ के अपमान का बदला
Share:

नागपुरः महाराष्ट्र के नागपुर से एक चौकाने वाली खबर आई है। जी दरअसल यहाँ मां के अपमान का बदला लेने के उद्देश्य से 20 साल के सूरज साहू ने 15 साल के एक किशोर की हत्या कर दी है। इस मामले में जानकारी देते हुए पुलिस के एक अधिकारी ने बताया है। जी दरअसल बीते शुक्रवार को इस बारे में जानकारी मिली है। एमआईडीसी पुलिस थाना के एक अधिकारी ने इस बारे में बताते हुए कहा कि सूरज साहू नामक युवक ने गुरुवार को मंगलू पांडे (15) का अपहरण कर लिया और पत्थर से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी।

पुलिस अधिकारी का कहना है कि साहू ने यह दावा किया है कि किशोर के चाचा ने उसकी मां को परेशान कर उसका अपमान किया था। इस मामले में मिली जानकारी के तहत आरोपी ने मंगलू के माता-पिता को फोन कर धमकी देते हुए कहा था कि, ''यदि मंगलू के चाचा का कटा हुआ सिर का फोटो वे व्हाट्सएप के जरिए उसे भेजें तभी मंगलू जिंदा लौटेगा और कुछ समय बाद उसने पत्थर से पीट-पीटकर मंगलू की हत्या कर दी। ''

इस मामले में पुलिस का कहना है कि साहू घटनास्थल से फरार हो गया, लेकिन उसे बोरखेड़ी से पकड़ लिया गया। वैसे यह कोई पहला मामला नहीं है बल्कि इसके पहले भी ऐसे ही कई चौकाने वाले मामले सामने आ चुके हैं।

अपने मुँह मियाँ मिट्ठू बने राहुल गांधी, बोले- ‘देश के कमजोर वर्ग को मनरेगा से ही मिल रही है राहत’

तमिलनाडु को मिली कोविशील्ड की 3।65 लाख खुराक

पेट्रोल डीजल के बढ़ते दामों का विरोध करने सड़कों पर उतरी कांग्रेस, नेताओं ने झील में फेंकी अपनी बाइक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -