CAA Protest: जब 'भारत बंद' के दौरान जबरदस्ती दूकान बंद करवा रहे दंगाइयों से अकेले भिड़ गई महिला...
CAA Protest: जब 'भारत बंद' के दौरान जबरदस्ती दूकान बंद करवा रहे दंगाइयों से अकेले भिड़ गई महिला...
Share:

यवतमाल: महाराष्ट्र के यवलमाल जिले में बुधवार को नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) के खिलाफ भारत बंद का आयोजन किया गया था. प्रदर्शन करने वाले लोग जबरन बाजार में दुकानें बंद करवा रहे थे. जब एक दुकानदार ने अपनी दुकान बंद करने के लिए इंकार कर दिया तो दंगाई उस दुकानदार को गालियां देने लगे और जबरन उसकी दुकान बंद करने लगे. जबरदस्ती दुकान बंद करने के चक्कर में दुकानदार और दंगाइयों के बीच में विवाद होने लगा, इसी बीच प्रदर्शनकारियों ने जबरदस्ती दुकान का शटर डाउन कर दिया.

इसके बाद दुकानदार प्रदर्शनकारियों को जबरन दुकान बंद करने के लिए मना करते हुए फिर से दुकान का शटर उठा देता है और मोदी-मोदी के नारे लगाने लगाता है. फिर दंगाइयों को खदेड़ने के लिए दुकानदार और लीलाबाई रेकवार नामक एक महिला हाथ में मिर्ची पाउडर लेकर दंगाइयों पर फेंकने लगते हैं. उल्लेखनीय है कि ये सब कुछ पुलिस की उपस्थिति में हो रहा था, किन्तु पुलिस प्रदर्शनकारियों की इस गुंडागर्दी को रोकने में विफल थी.

इस घटना के बाद प्रेस वालों ने प्रदर्शनकारियों पर मिर्ची पाउडर फेंकने वाली महिला लीलाबाई रेकवार से बात की. लीलाबाई ने बताया कि एक साथ लगभग 400 से 500 लोग आ गए और कहने लगे दुकान बंद करो. जब हमनें कहा कि हम दुकान बंद नहीं करेंगे तो वो दूकानदार के साथ मारपीट करने लगे, जबरन दुकान के अंदर घुसने लगे और पत्थर फेंकने लगे. जिसके बाद हम लोगों ने प्रदर्शनकारियों में पर मिर्ची फेंकी.

बजट सत्र से पहले पीएम मोदी ने बुलाई सर्वदलीय बैठक, सरकार हर मुद्दे पर बात करने को तैयार

Budget 2020: रेलवे के पेंशनर्स को मिल सकता है बड़ा तोहफा, वित्त मंत्री कर सकती हैं ये ऐलान

सोने की कीमत में जबरदस्त उछाल, चांदी ने भी लगाई बड़ी छलांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -