यूट्यूब देखकर शख्स ने बनाया बम, जब लगा फटने का डर तो पुलिस थाने जाकर बोला- इसे डिफ्यूज कर दो...
यूट्यूब देखकर शख्स ने बनाया बम, जब लगा फटने का डर तो पुलिस थाने जाकर बोला- इसे डिफ्यूज कर दो...
Share:

कोरोना संकट के बीच महाराष्ट्र के नागपुर के नंदनवन थाने में उस समय हंगामा मच गया जब राहुल पगड़े नाम का शख्स एक बैग हाथ में लेकर थाने में दाखिल हुआ तथा उसने पुलिसकर्मियों से बोला कि मेरे हाथ में जो बैग है उसमें बम है। इसे डिफ्यूज कर दो। इतना सुनते ही पुलिसकर्मी दंग रह गए।

राहुल ने आरम्भ में नागपुर पुलिस को कहा कि उसने बम से भरा बैग लावारिस पड़ा देखा था, मगर जब पुलिस को उस पर शंका हुई तो उसने स्वीकार किया कि उसने यूट्यूब देखकर बम बनाया था। उसका इरादा किसी को हानि पहुंचाने की नहीं थी। राहुल ने पुलिस को कहा कि उसने यूट्यूब देखकर बम जैसी वस्तु बना ली मगर उसके पश्चात् बम को डिफ्यूज नहीं कर सका। तब राहुल ने बम बैग में रखा तथा सीधा पुलिस थाने पहुंच गया। इस शख्स के थाने पहुंचने पर पूरे थाने में हंगामा मच गया।

दरअसल, ये महाराष्ट्र के नागपुर जिले के नंदनवन थाना क्षेत्र का केस है। बैग में बम होने की तहरीर पर नंदनवन पुलिस ने बम निरोधक दस्ते को बुलाकर बम को डिफ्यूज किया। जब नंदनवन पुलिस ने बम निरोधक दस्ते को घटना की तहरीर दी, तो बीडीडीएस दस्ते ने बैटरी से बिजली के सर्किट को काट दिया। पुलिस ने अपराधी के खिलाफ आईपीसी की धारा 285, 286, भारतीय शस्त्र अधिनियम की धारा 7,25 (1) (ए), आईपीसी की धारा 123 के तहत केस दायर किया है। हालांकि, इस पूरे केस पर नागपूर के पुलिस कमिश्नर अमितेशकुमार ने बताया कि एक युवक यूट्यूब पर वीडियो देखकर बम बनाने के प्रयास में था। 

मानवता शर्मसार! मामूली विवाद में पत्नी ने पति को उतारा मौत के घाट, कुल्हाड़ी से किए गर्दन पर वार

12 मिनट की इस चोरी ने उड़ाए लोगों के होश, 9 करोड़ का सोना लेकर भागे चोर

बिहार में दहेज़ के लिए बहु की हत्या, मायके वाले बोले- 4 सालों से कर रहे थे प्रताड़ित

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -