ड्रग्स मामले में आया सूबे के कद्दावर मंत्री नवाब मलिक के दामाद का नाम

By Nikki Chouhan
Jan 13 2021 01:30 PM
ड्रग्स मामले में आया सूबे के कद्दावर मंत्री नवाब मलिक के दामाद का नाम

मुंबई: ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो कि इन्वेस्टिगेशनजारी है। एनसीबी ड्रग्स मामले में निरंतर नए-नए लोगों पर शिकंजा कस रही है तथा आवश्यकता पड़ने पर कई हाई प्रोफाइल व्यक्तियों से पूछताछ भी कर रही है। अब एनसीबी ने समीर खान नाम के व्यक्ति को ड्रग्स मामले में पूछताछ के लिए बुलाया है। समीर खान का सियासी संबंधित भी है तथा महाराष्ट्र सरकार में मंत्री के दामाद हैं।

वहीं अब पूछताछ के लिए समीर खान एनसीबी के कार्यालय पहुंच चुके हैं। ड्रग्स मामले में एनसीबी की तरफ से उनसे पूछताछ की जा रही है। अंतर्राष्ट्रीय ड्रग पेडलर करण सजनानी से पूछताछ के पश्चात् एनसीबी ने समीर खान नाम के व्यक्ति को समन भेजा था। समीर खान एनसीपी के बड़े नेता एवं महाराष्ट्र में मंत्रीमंडल मंत्री नवाब मलिक के दामाद हैं। महाराष्ट्र सरकार में नवाब मलिक अल्पसंख्यक केसों और कौशल विकास मंत्री हैं।

प्राप्त सुचना के अनुसार, मंगलवार रात 8 बजे के लगभग एनसीबी ने समीर खान को समन भेजा था। जिसके पश्चात् समीर खान आज पूछताछ के लिए एनसीबी दफ्तर पहुंचे हैं। सूत्रों का कहना है कि समीर खान का नाम ब्रिटिश नागरिक तथा ड्रग्स केस में गिरफ्तार करण सजनानी का बयान में आया था। समीर एवं करण कई वर्षों से एक दूसरे को पहचानते हैं। वहीं समीर खान से पूछताछ के लिए बुलाए जान के पश्चात् विपक्षी पार्टियां महाराष्ट्र सरकार पर हमलावर हो चुकी हैं। 

राजस्थान के हॉस्पिटल में डॉक्टर पर लगा इलाज़ के बदले पैसे मांगने का आरोप

बेंगलुरु रामकृष्ण मठ के स्वामी हर्षानंदजी महाराज का 91 वर्ष की आयु में हुआ निधन

धोनी के कड़कनाथ मुर्गों पर छाया बर्ड फ्लू का खतरा, मारने पड़े 2000 चूजे