महाराष्ट्र में फिर दरिंदगी, हथौड़ा दिखाकर किशोरी के साथ दुष्कर्म
महाराष्ट्र में फिर दरिंदगी, हथौड़ा दिखाकर किशोरी के साथ दुष्कर्म
Share:

मुंबई: मुंबई के साकीनाका में बीते दिनों 34 साल की महिला के साथ बेरहमी से बलात्कार किया गया और उसके बाद उसकी मौत हो गई। अभी उसकी मौत को कुछ ही दिन बीते थे कि एक नया मामला सामने आ गया। जी दरअसल इस मामले को महाराष्ट्र के उल्हासनगर का बताया जा रहा है। यहाँ भी लड़की के साथ यौन शोषण किया गया है। इस मामले में रेलवे पुलिस का कहना है कि, 'उल्हासनगर स्टेशन परिसर में शुक्रवार रात एक रेलवे आवास में 15 वर्षीय एक लड़की के साथ बलात्कार किया गया।'

इसी के साथ यह भी कहा जा रहा है कि आईपीसी की धाराओं और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस मामले में रेलवे पुलिस आयुक्त कैसर खालिद का कहना है कि 15 साल की बच्ची शिरडी से लौट रही थी और वह भिवंडी बाईपास पर उतरी, फिर कल्याण गई और उल्हासनगर के लिए एक लोकल ट्रेन में सवार हुई। यहाँ रात करीब नौ बजे निकलने के बाद उसकी मुलाकात दो दोस्तों से हुई और फिर वह घर चले गए। इस बीच वह स्टेशन पर स्काईवॉक पर चल रहे थे इसी बीच आरोपी उनके पास पहुंचे।

पुलिस का कहना है आरोपी ने अपने साथ रखे हथौड़े से लड़की के दोस्तों को डरा दिया और उसके बाद उसने कथित तौर पर उसका अपहरण कर लिया। वहीँ फिर वह उसे स्काईवॉक से लगभग 50 मीटर की दूरी पर एक सुनसान रेलवे आवास में ले गया और यहाँ आरोपी ने 15 साल की बच्ची के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया और मारपीट की। बताया जा रहा है पूरी रात बच्ची वहीं पड़ी रही लेकिन सुबह वह भागने में सफल रही। उसके बाद उसने एक राहगीर के फोन से अपने दोस्त को कॉल किया, जिसने उसे नजदीकी पुलिस स्टेशन जाने की सलाह दी।

वहीँ इस मामले में रेलवे पुलिस आयुक्त का कहना है दो पुलिस थानों ने इस आधार पर लड़की की शिकायत दर्ज करने से इनकार कर दिया कि अपराध उनके अधिकार क्षेत्र में नहीं हुआ है। इसी के साथ उन्होंने कहा कि हम इसकी जांच करेंगे कि उनकी शिकायत क्यों दर्ज नहीं की गई। यह भी कहा गया है कि, "हमने पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया है और उसकी काउंसलिंग की जा रही है। फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल की जांच की है और जांच जारी है।"

गाय ने कुत्ते की शक्ल के बछड़े को दिया जन्म

अमित शाह की उपस्थिति में आज शपथ लेंगे गुजरात के नए CM

भूपेंद्र पटेल के CM बनने पर बोले नितिन पटेल- 'मैं अकेला नहीं, जिसकी बस छूटी'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -