आज आएगा महाराष्ट्र बोर्ड 10वीं परीक्षा परिणाम, शिक्षा मंत्री ने दी जानकारी

मुंबई: महाराष्ट्र बोर्ड एसएससी या 10वीं कक्षा का परिणाम 2021 आज दोपहर 1 बजे आधिकारिक वेबसाइट mahresult.nic.in पर जारी होने वाला है। जी दरअसल राज्य की शिक्षा मंत्री वर्षा गायकवाड़ ने इस बारे में खुद ट्विटर अकाउंट पर जानकारी दी है। वहीँ इससे पहले शिक्षा मंत्री ने यह कहा था कि 10वीं बोर्ड परीक्षा 2021 का परिणाम 15 जुलाई तक घोषित किया जाएगा, लेकिन अब इस संबंध में तारीख स्पष्ट कर दी गई हैं। जी दरअसल बीते दिनों ही स्कूल शिक्षा मंत्री वर्षा गायकवाड़ ने पुष्टि की थी कि परिणाम 15 जुलाई तक आ जाएगा और कक्षा 11 के प्रवेश के लिए एक सामान्य प्रवेश परीक्षा (सीईटी) जुलाई के अंत या अगस्त के पहले सप्ताह तक आयोजित की जाएगी।

इसी के साथ कुछ मीडिया रिपोर्ट में यह कहा गया है कि MSBSHSE कक्षा 10 के परिणाम में देरी होगी, हालांकि इस बारे में भी कोई पुष्टि नहीं हुई है। ऐसे में यह कयास लगाए जा रहे हैं कि परिणाम एक सप्ताह के भीतर घोषित हो सकता है। आपको हम यह भी बता दें कि इस साल परीक्षा में 15 लाख छात्र महाराष्ट्र एसएससी परिणाम 2021 की प्रतीक्षा कर रहे हैं। अब ऐसे में छात्र-छात्राओंं को सलाह दी जाती है कि सटीक और ज्यादा जानकारी के लिए महाराष्ट्र बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट mahresult।nic।in पर विजिट करें।

आपको पता ही होगा कि इसके पहले, एसएससी परीक्षाएं 29 अप्रैल को शुरू होने और 20 मई को समाप्त होने वाली थीं, लेकिन बढ़ते कोविड -19 मामलों के बीच, स्कूल एजुकेशन मिनिस्टर वर्षा गायकवाड़ ने ट्विटर के माध्यम से कक्षा 10 की परीक्षाओं को रद्द करने की घोषणा की थी।

पड़ोसियों को रातभर सोने नहीं देता था युवक, अब जेल में काटने होंगे 3 साल 5 महीने

फ्लोरिडा में इमारत गिरने से हुआ दर्दनाक हादसा, 90 से अधिक की हुई मौत

शादी के बाद आमना शरीफ ने बदला था अपना धर्म, आफताब शिवदसानी के साथ भी रहा है अफेयर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -