क्या जानते हैं आप इस 5000 रूपए वाले पान की खासियत
क्या जानते हैं आप इस 5000 रूपए वाले पान की खासियत
Share:

अब तक आपने सिर्फ सस्ते और सुंदर पानों के बारे में सुना होगा जिनकी कीमत ही पांच या दस रूपए होती है. लेकिन आज हम आपको एक ऐसे पान के बारे में बता रहे है जिसकी कीमत जानकर आपके होश उड़ने वाले हैं. इस पान की कीमत पांच या दस रूपये नहीं है बल्कि इसकी कीमत इतनी है कि आप सोच भी नहीं सकते. दरअसल, इस खास पैन को सुहागरात के दिन खाया जाता है और इसीलिए इस स्पेशल पैन की कीमत इतनी है. 

आपको बता दें, इन स्पेशल पान की कीमत 3000 से लेकर 5000 तक है. बता दें कि यह कोई साधाऱण पान नहीं है. इसे खरीदने के लिए लोगों की लाइन लग जाती है. सबसे बड़ी खास बात तो यह है कि यह पान सिर्फ महाराष्ट्र में मिलता है. इस पान को केवल वहीं लोग इस्तेमाल करते है जिनकी नई शादी होती है. इसकी खासियत ये है कि इस पान की यह पान केवल महाराष्ट्र के औरंगाबाद के तारा पान सेंटर में मिलता है.

इस बारे में पान बनाने वाले मोहम्ममद सिद्धकी ने बताया कि वह इस पान को कस्तूरी और केसर के साथ मिलाकर बनाते हैं. साथ ही इसमे अन्य चीजों का भी मिश्रण किया जाता है. उन्होंने बताया कि इस पान का नाम कोहीनूर है. इसे देसी वियाग्रा भी कहते है. इतना ही नहीं इस पान को देने का तरीका भी एकदम अलग है जिसे एक विशेष प्रकार के डिब्बे में पैक करके दिया जाता है. 

दाने-दाने को तरस रहा खूबसूरत महिलाओं का ये देश

मोटापे के जरिए महीने के लाखों रूपए कमा रही है ये लड़की

मरने के 5 घंटे बाद फिर जिन्दा हो गया ये आदमी, देखकर सब भाग खड़े हुए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -