अनिल देशमुख की गिरफ्तारी से नाराज शरद पवार, दी चेतावनी
अनिल देशमुख की गिरफ्तारी से नाराज शरद पवार, दी चेतावनी
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) की गिरफ्तारी होने के बाद NCP सुप्रीमो शरद पवार भारतीय जनता पार्टी से नाराज हैं। उन्होंने स्पष्ट तौर पर BJP को इसकी भारी कीमत चुकाने तक की चेतावनी दे डाली है। जी दरअसल एक मशहूर वेबसाइट की खबर के अनुसार, NCP अध्यक्ष ने बीते बुधवार को एक बयान जारी किया है। इसमें उन्होंने कहा है कि- “महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख पर झूठे आरोपों के बाद अब पूर्व मुंबई पुलिस कमिश्नर फरार हैं। वे खुद ही उन आरोपों को साबित करने के लिए सामने नहीं आ रहे हैं। BJP ने अनिल देशमुख को जेल में डाल दिया है। ऐसे में अब BJP ने जो कुछ भी किया है, उसकी उनको कीमत चुकानी होगी।”

जी दरअसल उन्होंने यह बयान उस समय दिया जब वह नागपुर में NCP कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने अपने बयान में यह भी कहा कि, 'अगले आम चुनाव में संभावित भाजपा विरोधी गठबंधन का नेतृत्व कौन करेगा? यह कोई मुद्दा नहीं है और लोगों को उनकी इच्छानुसार राजनीतिक विकल्प देने की भी जरूरत है।'

इसी के साथ ही अमरावती और महाराष्ट्र के कुछ अन्य स्थानों पर हाल की हुई हिंसा को उन्होंने बहुत दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा कि, 'सरकार को अब तो ऐसी नीति बनानी चाहिए जिसमें ऐसी घटनाओं के शिकार दुकानदारों और व्यापारियों को समुचित मुआवजा दिया जा सके। महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री और राकांपा नेता अनिल देशमुख के साथ घोर “अन्याय” हुआ है।' आप सभी को बता दें कि पूर्व गृहमंत्री देशमुख धन शोधन मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद वर्तमान में वे न्यायिक हिरासत में जेल में हैं।

इंडियन रेलवे ने शुरू किया देश का पहला पॉड होटल, किराया बेहद कम लेकिन सुविधाएं बेशुमार

ACTREC के इन पदों पर जारी की गई बंपर भर्तियां, जल्द करें आवेदन

दिल्ली के बाद मुंबई की हवा भी हुई जहरीली, क्या मायानगरी में भी लगेगा लॉकडाउन ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -