गढ़चिरोली में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, एनकाउंटर में 3 महिलाओं समेत 5 नक्सली ढेर
गढ़चिरोली में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, एनकाउंटर में 3 महिलाओं समेत 5 नक्सली ढेर
Share:

गढ़चिरौली: छत्तीसगढ़ की बॉर्डर से सटे महाराष्ट्र के गढ़चिरौली में सुरक्षा बलों को बड़ी सफलता मिली, कमांडो की एक टीम ने तीन महिलाओं सहित पांच नक्सलियों को एनकाउंटर में ढेर कर दिया। अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया है कि रविवार सुबह नक्सलियों ने कमांडो टीम पर गढ़चिरौली के घने जंगलों में हमला कर दिया, जिसके जवाब में सुरक्षा बलों ने जवाबी कार्रवाई की, जिसमें 5 नक्सली ढेर कर दिए गए।

सुबह 4 बजे के लगभग, नक्सलियों ने धनोरा क्षेत्र के कोसमी-किसनेली के जंगलों में सर्च ऑपरेशन चला रहे एक पुलिस गश्ती दल पर गोलियां चला दीं। एक अधिकारी ने कहा है कि, "एंटी-नक्सल (माओवादी) ऑपरेशन सी-60 कमांडो ने नक्सलियों पर जवाबी कार्रवाई की, जिसके बाद वे इलाके से फरार हो गए।" बाद में, पुलिस ने झाड़ियों से तीन महिला और दो पुरुष नक्सलियों की लाशें बरामद हुई है। उनकी पहचान की जा रही है। 

गढ़चिरौली के नए पुलिस अधीक्षक अंकित गोयल की अगुवाई में सुरक्षा बलों का इस वर्ष ये पहला बड़ा ऑपरेशन था। इतने बड़े एनकाउंटर में सुरक्षा बलों की ओर से कोई हताहत नहीं हुआ है। महाराष्ट्र पुलिस ने हाल के महीनों में इस इलाके में बड़े स्तर पर नक्सलियों के खिलाफ अभियान छेड़ रखा है, जिसमे चुन-चुनकर नक्सलियों को ढेर किया जा रहा है।

अमेजन और फ्लिपकार्ट को ऑर्डर और नोटिस किए गए जारी

हरियाणा सरकार का ऐलान- 7 दिनों के भीतर किसानों को मिलेगा फसल का भुगतान, 1000 करोड़ जारी

भाजपा को बड़ा झटका, पूर्व विधायक श्याम सिंह राणा ने थामा INLD का दामन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -