नागपुर में बड़ा हादसा, पलटी छात्रों से भरी स्कूल वैन
नागपुर में बड़ा हादसा, पलटी छात्रों से भरी स्कूल वैन
Share:

नागपुर : नागपुर में आज सुबह एक बहुत बड़ा हादसा हो गया। जी दरअसल यहां स्कूली बच्चों से भरी एक बस पलट गई। बताया जा रहा है इस घटना में दो छात्र घायल हो गए हैं और उन दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह हादसा नागपुर (Nagpur) के बेसा घोगली रोड पर उस समय हुआ जब पीले रंग की वैन छात्रों को स्कूल ले जा रही थी।

खबरों के अनुसार इस हादसे के समय वैन में 16 स्कूली छात्र सवार थे। वैन के नाले में पलटते ही चीख-पुकार मच गई। देखते ही देखते छात्रों के चीखने की आवाज सुनकर वहां लोग इकट्ठा हो गए और किसी तरह सभी छात्रों को वैन से बाहर निकाला गया। कहा जा रहा है इस दुर्घटना में घायल हुए दो छात्रों को निजी अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया है। दूसरी तरफ इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और पहुँचते ही पुलिस ने जांच शुरू करते हुए वैन ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है।

ऐसी खबर है कि जब स्कूली वैन बच्चों को लेकर जा रही थी तो इसी दौरान ड्राइवर ने गाड़ी पर से नियंत्रण खो दिया और वैन नाले में जाकर गिर गई। हालाँकि राहत यह रही कि वैन में सवार बच्चों को ज्यादा चोटें नहीं आई हैं अधिकतर बच्चे सुरक्षित हैं। वहीं वैन दुर्घटना की खबर मिलते ही छात्रों के अभिभावक बेहद चिंतित हो गए और फौरन मौके पर पहुंच गए। अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

TMKOC में ये शख्स निभाता है अहम् किरदार, तस्वीर में पहचान नहीं पाएंगे आप

दिल्ली में डबल स्पीड से फ़ैल रहा कोरोना, 10 दिन में दोगुने हुए मरीज

5 लाख मुस्लिम घरों, मदरसों, दरगाहों पर 'तिरंगा' फहराएगी भाजपा, बनाया ये प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -