सरकार का बड़ा फैसला, इस दिन से खुलेंगे स्कूल

मुंबई: कोरोना महामारी के कारण देश के कई राज्यों में अभी स्कूल बंद किए गए है इस बीच महाराष्ट्र में विद्यालयों को खोलने को लेकर सरकार ने निर्णय ले लिया है. सीएम उद्धव ठाकरे ने सोमवार सभी विद्यालयों को खोलने की मंजूरी दे दी है. मुख्यमंत्री ने कहा है कि विद्यालयों को खोलने के लिए सभी कोरोना को लेकर सभी प्रोटोकॉल का पालन करना आवश्यक होगा. शिक्षा मंत्री वर्षा गायकवाड़ ने कहा कि कक्षा 1 से लेकर 12वीं तक के विद्यालयों को 24 जनवरी से खोल दिया जाएगा.

वही दूसरी तरफ देश में कोरोना (Covid-19) के मामलों में लगातार वृद्धि होने से बड़ा संकट दिखाई दे रहा है। ऐसे में अब हर दिन नए मामले आ रहे हैं। वहीं अब कोरोना के आंकड़े 3 लाख के आंकड़े को भी पार कर गए हैं। जी दरअसल पिछले 3 दिनों (शनिवार, रविवार और सोमवार) में नए कोरोना केस में गिरावट के बाद अब 2 दिनों से नए मामलों में फिर से बढ़ोतरी दिख रही है। 

वही पिछले बुधवार की देर शाम यह संख्या 3,04,416 तक पहुंच गई तथा यह आँकड़ा बढ़ भी सकता है क्योंकि कुछ प्रदेशों का आंकड़ा उपलब्ध नहीं था। आपको बता दें कि कोरोना की इस नई लहर में पहली बार, भारत में प्रतिदिन दर्ज होने वाले मामलों का आँकड़ा 3 लाख का आंकड़ा पार कर गई तथा बुधवार को 3,04,416 नए कोरोना मामले दर्ज किए गए, जो एक सप्ताह पहले के मुकाबले में 27% ज्यादा है।

गोवा विधानसभा चुनाव के लिए BJP ने जारी की उम्मीदवारों की लिस्ट, जानिए किसे कहां से मिला टिकट

भारतीय रेलवे ने उठाया बड़ा कदम, अब ट्रेन में किया ये काम तो हो सकती है कार्रवाई

दिल्ली दंगों में हुई पहली सजा, आरोपी दिनेश को 5 साल की जेल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -