20-25 लाख रुपए में बिक रहा है यह बकरा, जानिए क्या है इसके पीछे का रहस्य
20-25 लाख रुपए में बिक रहा है यह बकरा, जानिए क्या है इसके पीछे का रहस्य
Share:

सांगाली: आज हम आपको उस बकरे से मिलवाने जा रहे हैं जिसकी कीमत 20 से 25 लाख रुपए है। जी दरअसल जिस बकरे के बारे में हम बात कर रहे हैं वह घास-फूस नहीं बल्कि काजू-बादाम खाता है। इस बकरे का नाम सुल्तान है। आपको बता दें कि सुल्तान पूरे महाराष्ट्र में चर्चा का विद्य बन चुका है। अब सबसे बड़ा सवाल यह है कि आखिर ये बकरा इतना महंगा क्यों है? तो हम आपको बताते हैं इसके पीछे का रहस्य। जी दरअसल सांगली के मिरज में रहने वाले सोनू शेट्री के पास यह सुल्तान है।

भेड़-बकरियां पालना सोनू शेट्री का व्यवसाय है। हाल ही में इनकी एक बकरी ने इस सुल्तान को जन्म दिया है। सोनू शेट्टी ने अब यह दावा किया है कि सुल्तान को लेने के लिए लोग 20 से 25 लाख रुपए तक देने को तैयार हैं, और सुल्तान बहुत अनमोल है। आपको बता दें कि सुल्तान का वजन 60 से 70 किलो है। यह केवल और केवल काजू-बादाम ही खाता है। इसे नहलाने-धुलाने के लिए सोनू शेट्टी ने एक सेवक को रखा है। सुल्तान को देखने हर दिन दूर-दूर से लोग आते हैं और उसकी तारीफे करते हैं।

केवल यही नहीं बल्कि सुल्तान की लोग बढ़-चढ़ कर बोली लगाते हैं लेकिन सोनू शेट्टी को अब तक वह कीमत नहीं मिल पाई है जो वह चाहते हैं। आपको बता दें कि सुल्तान के माथे पर चांद है। इसी के चलते इसकी इतनी डिमांड बढ़ी हुई है। इसे खरीदने के लिए लोग तेजी से आ रहे हैं। वैसे इस साल 21-22 जुलाई के करीब बकरीद का त्योहार आने वाला है इसी के चलते सुल्तान की डिमांड बढ़ी हुई है।

18 हजार रुपए में बिका ये घोंघा, जानिए क्या है खासियत

LGBTQ+ हॉरर कॉमेडी में अभिनय करेंगे ट्रैविस कोल्स और माइकल उरी

7 फेरे हो चुके थे, बस सिंदूर लगाना बाकी था... अचानक मंडप से उठी दुल्हन और बोली....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -