सांगली में बाढ़ ने मचाई तबाही, नाव पलटने से 11 लोगों की मौत

Aug 08 2019 03:46 PM
सांगली में बाढ़ ने मचाई तबाही, नाव पलटने से 11 लोगों की मौत

सांगली: महाराष्ट्र के कई जिले लगातार बारिश की वजह से भीषण बाढ़ की चपेट में हैं. एक ओर जहां मुंबई में रुक-रुककर बारिश हो रही है वहीं दूसरी ओर पुणे, नासिक और सांगली जैसे जिले भीषण बाढ़ से जूझ रहे हैं. NDRF की टीमें लगातार राहत और बचाव कार्य में लगी हई हैं. अब खबर आ रही है कि सांगली के पलूस तालुका में 30 लोगों से भरी एक नाव पलट गई. इस हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई है. 

जानकारी के अनुसार, 9 लोगों के शव बरामद कर लिए गए हैं. प्राप्त जानकारी के अनुसार, सांगली के पलूस तालुका में ब्रह्मनाल इलाके में लोगों को ले जा रही नाव पलटने से यह दर्दनाक हादसा हुआ. बोट में 30 लोग बैठे हुए थे. जिनमें से 19 लोगों को सुरक्षित बचा लिया गया जबकि 11 लोगों की पानी में डूबने से मौत हो गई. फिलहाल, 9 लोगों की शव बरामद किए गए हैं. 

मृतकों में 4 महिलाएं, 3 पुरुष और 2 बच्चे शामिल हैं. बाकी दो लोगों की खोज जारी है. वहीं, बाढ़ का पानी सांगली की जिला जेल में भी घुस गया. बाढ़ के पानी भीतर घुसने से जेल में बंद कुल 360 कैदी परेशान हो गए. जेल में तक़रीबन चार से पांच फीट तक पानी भर गया. ऐसे में कैदियों को बचाने के लिए जेल प्रशासन ने बोट मंगवाई और उन्हें सुरक्षित जगह पर ले जाने की कोशिश शुरू कर दी.

सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही करिश्मा कपूर की ये तस्वीर

इस खास मौके पर कंगना ने पहनी व्हाइट साड़ी, दिखी बेहद खूबसूरत

करेंसी को लेकर अमेरिका और चीन में बढ़ा तनाव