बाढ़ से इंसानों के साथ जानवर भी परेशान.. घर की छत पर चढ़ गया 'मगरमच्छ'
बाढ़ से इंसानों के साथ जानवर भी परेशान.. घर की छत पर चढ़ गया 'मगरमच्छ'
Share:

मुंबई: महाराष्‍ट्र के ज्यादातर हिस्‍सों में बीते दिनों हुई भारी बारिश की वजह से बाढ़ जैसी स्थिति हैं. अब तक इस बाढ़ और बारिश जनित घटनाओं की गिरफ्त में आकर 164 से ज्यादा लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. 100 से ज्यादा लोग अब भी लापता बताए जा रहे हैं. महाराष्‍ट्र के कुछ क्षेत्रों का हाल ऐसा है, जहां बाढ़ का पानी मकान की छत तक पहुंच गया है. इस बीच जंगलों से भी जानवर अब पानी की वजह से र‍िहायशी इलाकों की तरफ आ रहे हैं. सांगली (Sangli) में ऐसा ही एक नजारा देखने को मिला है.

महाराष्‍ट्र के सांगली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सांगली के एक इलाके में बाढ़ का पानी भरा नज़र आ रहा है. वहीं एक म‍कान की छत के ऊपर मगरमच्‍छ को भी बैठा दिखाई दे रहा है. सांगली के लोग बाढ़ से पहले से ही परेशान हैं. ऐसे में अब जंगली जानवरों के आने से उनकी समस्याएं और बढ़ गई हैं. वीडियो में नज़र आ रहा है कि मगरमच्‍छ घर की छत पर बैठा धूप सेंक रहा है. इस बीच कुछ लोग नाव से वहां से गुजर रहे हैं. मगरमच्‍छ को देखते ही लोग डर जाते हैं और उसे छत से भगाते हैं.

इस घर की छत के अलावा भी कुछ जगह मगरमच्‍छ देखे गए हैं. अब तक प्रदेश में 2,29,074 लोगों को बाढ़ और बारिश प्रभावित क्षेत्रों से निकालकर सुरक्षित जगहों पर पहुंचाया गया है. वहीं मंगलवार को NCP प्रमुख शरद पवार ने कहा है कि बाढ़ की वजह से राज्‍य के 6 जिलों में लगभग 16000 परिवार बेघर हुए हैं.

इज़राइली एयरलाइंस ने मोरक्को के लिए पहली वाणिज्यिक सीधी उड़ानें की शुरू

राजगोपाल रेड्डी का बड़ा बयान, कहा- "तेलंगाना में दलितों को बेवकूफ बनाया जा रहा..."

Pegasus बनाने वाली कंपनी की The Wire को धमकी- 'फर्जी खबर फैलाई तो ठोकेंगे मानहानि का मुकदमा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -