पालघर के बाद महाराष्ट्र में एक और साधू की निर्मम हत्या, तफ्तीश में जुटी पुलिस
पालघर के बाद महाराष्ट्र में एक और साधू की निर्मम हत्या, तफ्तीश में जुटी पुलिस
Share:

नांदेड़: महाराष्ट्र में साधुओं को लगातार टारगेट किया जा रहा है. पालघर में दो साधुओं की निर्मम हत्या का मामला अभी पूरी तरह ठंडा भी नहीं पड़ा था कि अब नांदेड़ में एक साधु की हत्या से इलाके में दहशत का माहौल है. जानकारी के अनुसार, महाराष्ट्र के नादेंड़ के उमरी तालुका के नागठाना में बदमाशों ने शनिवार रात को बाल ब्रह्मचारी शिवाचार्य का क़त्ल कर दिया। 

जानकारी के अनुसार, शिवाचार्य के शव के पास ही भगवान शिंदे नाम के व्यक्ति का शव भी बरामद हुआ है. दोनों के शव घर के बाथरूम के पास मिले हैं. हत्या गला रेत कर दी गई है.  बताया जा रहा है कि हत्या के बाद अपरदियों ने उनकी गाड़ी लेकर भागने का प्रयास किया. किन्तु बाद में उसे छोड़कर भाग गए. हत्या के पीछे की वजह लूटपाट बताई जा रही है. हालांकि फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंच गई है और मामले की तफ्तीश की जा रही है. 

आपको बता दें कि पिछले महीने महाराष्ट्र के पालघर के गडचिंचले गांव में भीड़ ने दो साधुओं सहित तीन लोगों की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी. इस दौरान वहां उपस्थित पुलिस इस पूरे घटनाक्रम में मूकदर्शक बनी रही. जानकारी के अनुसार, दोनों साधु लॉकडाउन के दौरान गुजरात में अपने गुरु की अंतिम यात्रा में शामिल होने जा रहे थे. इस मामले में 101 लोगों को अरेस्ट किया गया हैं. आगे की जांच जारी है. 

लंदन से फंसे यात्रियों को लेकर इंदौर पहुंची विशेष फ्लाइट

आखिर क्यों गैस त्रासदी पीड़ितों से मिलना चाहते है चंद्रबाबू नायडू ?

इस दिन से इंफाल एयरपोर्ट पर प्रारंभ होगी उड़ाने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -