महाराष्ट्र: कांग्रेस ने दी सरकार से समर्थन वापस लेने की धमकी! संजय राउत बोले- 'पूरे 5 साल चलेगी सरकार'
महाराष्ट्र: कांग्रेस ने दी सरकार से समर्थन वापस लेने की धमकी! संजय राउत बोले- 'पूरे 5 साल चलेगी सरकार'
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार पर एक बार फिर से संकट के बादल मंडराने लगे हैं। सूत्रों का कहना है कि प्रमोशन में आरक्षण के मुद्दे पर एनसीपी से तनातनी के बाद कांग्रेस ने सरकार से समर्थन वापस लेने की धमकी दी है। जी दरअसल अब कांग्रेस का कहना है कि इस मुद्दे पर उनका रुख बिल्कुल साफ है। इसके अलावा उन्होंने शिवसेना प्रमुख और सीएम उद्धव को अपने फैसले के बारे में बता दिया है।

वहीँ दूसरी तरफ शिवसेना सांसद संजय राउत ने इस खबर को खारिज किया है। वही उनका कहना है कि, ''शिवसेना से किसी की कोई नाराजगी नहीं है। महा विकास अघाड़ी सरकार पूरे पांच साल तक चलेगी। लोगों को अफवाहों पर ध्यान देने की जरूरत नहीं है।'' आप सभी को हम यह भी बतादें कि महा विकास अघाड़ी और कांग्रेस में एक बार फिर से ठन गई है। जी दरअसल प्रमोशन में आरक्षण के मुद्दे को लेकर कांग्रेस और एनसीपी आमने-सामने हैं। ऐसे में दोनों के बीच इस मुद्दे को लेकर काफी तनातनी नजर आ रही है।

जी दरअसल कांग्रेस-एनसीपी के बीच की तनातनी शिवसेना के लिए परेशानी बनी हुई है और राज्य मंत्रिमंडल की बैठक में आज प्रमोशन में आरक्षण के मुद्दे को उठाया जाएगा। बीते समय में हुई बैठक में भी कांग्रेस-एनसीपी के बीच इस मुद्दे पर काफी बहस हुई थी। कुछ सूत्रों का कहना है कि कांग्रेस ने कैबिनेट बैठक से पहले ही सरकार से समर्थन वापस लेने की धमकी दे रही है। वहीँ दूसरी तरफ कांग्रेस का कहना है कि इस मुद्दे पर कांग्रेस का रुख पूरी तरह से साफ है। इसके अलावा उन्होंने इस बारे में सीएम उद्धव ठाकरे को पहले ही सूचित कर दिया है।

MP: 18 से 44 साल तक के लोगों को वैक्सीनेशन के लिए सरकार ने दी बड़ी राहत

कोरोना के खिलाफ लड़ाई को लेकर दलाई लामा ने लोगों को दिया ये खास सन्देश

बुरहानपुर: तेज रफ्तार से गुजरी ट्रैन तो भरभराकर गिर पड़ा रेलवे स्टेशन भवन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -