पहले गायों को नशीले इंजेक्शन देकर उतारते थे मौत के घाट, फिर करते थे ये काम...
पहले गायों को नशीले इंजेक्शन देकर उतारते थे मौत के घाट, फिर करते थे ये काम...
Share:

रत्नागिरी: महाराष्ट्र के रत्नागिरी जिले में गाय को नशे का इंजेक्शन देकर उनकी हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। इस मामले में रत्नागिरी पुलिस नें तीन लोगो को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों के नाम शमशुद्दीन इस्माईल खेरटकर, पांडुरंग कदम और संतोष गमरे बताए जा रहे हैं। यह तीनों पहले मवेशीयों को खरीदते थे। जिसके बाद नशे का इंजेक्शन देकर उनको मार देते थे। पुलिस के पास जब इस पूरी घटना की शिकायत मिली, तो पुलिस ने शिकायतकर्ताओं को आरोपियों को पकड़ने का आश्वासन दिया था।

जेठ ने किया बलात्कार का प्रयास, सऊदी से पति ने दिया तीन तलाक़

 25 जनवरी को खेड तालुका के अंतर्गत आने वाले पिरलोटे गांव के पास बड़ी तादाद में स्थानिय लोग पहुंचे और उन्होनें आरोपियों को तुरंत पकड़ने की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन किया। यही नहीं पुलिस के बाहर न निकलने पर आक्रोशित ग्रामीणों ने आगजनी और तोड़फोड़ भी की। जिन्हे रोकने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज का सहारा लेना पड़ा। इस लाठीचार्ज में कुछ पुलिसवाले और गावंवाले जख्मी हो गए थे। रत्नागिरी के पुलिस सुप्रीटेंडेंट डॉ प्रवीण मुंढे नें पुलिसकर्मीयों को इस मामले में क्लिन चीट दे दी है।

बहराइच से प्राचीन अष्टधातु की मूर्तियां ले उड़े चोर, अंतर्राष्ट्रीय बाजार में है करोड़ों की कीमत

मुंढे ने बताया की गिरफ्तार किए गए तीनों आरोपी खेड तालुका में अलग अलग गांव के रहने वाले हैं। जो कि गाय-बैल को मारकर अपनी जीवाब यापन करते थे। यह उनका कार्य ही था, किन्तु जो तरीका उन्होनें चुना वह सरासर गलत था। हम मामले की जांच कर रहें हैं। वहीं ग्रामीणों के अनुसार, तीनों आरोपी जगह-जगह से गाय-बैल खरीदकर लाते थे और उन्हें नशीले इंजेक्शन देकर मौत के घाट उतार देते थे, जिसके बाद उनका मांस और खाल विक्रय की जाती है। इसलिए सभी ग्रामीणों की मांग है कि तीनों आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा हो।

खबरें और भी:-

राजधानी में चार लोगों ने लिफ्ट देने के बहाने शख्स को कार में बैठाया और फिर....

बेटे ने कर दी अपने पिता के मुँह पर पेशाब, गुस्से से बौखलाए पिता ने कर दिया यह काम...

दोस्त की हत्या कर पी गया उसका खून, फिर बन गया डॉक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -