गैंगरेप पीड़िता को पंचायत ने सुनाया गांव छोड़ने का फरमान, जांच में जुटी पुलिस
गैंगरेप पीड़िता को पंचायत ने सुनाया गांव छोड़ने का फरमान, जांच में जुटी पुलिस
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के बीड जिले से जो मामला हाल ही में सामने आया है वह हैरान कर गया है। जी दरअसल यहाँ पंचायत ने प्रस्ताव पारित किया और गैंगरेप पीड़िता और उसके पूरे परिवार को गांव छोड़ने के लिए कह दिया। अब इस मामले में महिला ने यह आरोप लगाया है कि पंचायत द्वारा उसे गांव छोड़ने के लिए मजबूर किया जा रहा है। इस मामले में महिला ने शिकायत भी दर्ज करवा दी है और अब पुलिस जांच में जुट चुकी है।

क्या है मामला? - बताया जा रहा है यह मामला बीड जिले के पचेगांव का है। जहां कुछ साल पहले एक महिला के साथ 4 लोगों ने गैंगरेप किया था। उसके बाद यह मामला कोर्ट में गया जहाँ कोर्ट ने चारों युवकों को उम्र कैद की सजा दे दी। इस मामले के होने के बाद से गांव वाले महिला और उसके परिवार से बुरा व्यवहार करने लगे। दिन रात गाँव के लोगों ने पीड़िता को परेशान करना शुरू कर दिया। केवल यही नहीं बल्कि महिला को जान से मारने की भी कोशिश की गई।

अब इस मामले में महिला ने यह आरोप लगाया है कि, 'गांव वाले उसे धमकी दे रहे हैं, और उसे गांव छोड़ने के लिए कहा जा रहा है।' महिला ने कहा कि गांव से निकालने के लिए पंचायत में एक प्रस्ताव भी पारित किया गया है। खबर यह भी है कि जब महिला शिकायत दर्ज कराने पुलिस के पास पहुंची तो, ग्रामीणों द्वारा एसपी ऑफिस में महिला के साथ बदसलूकी भी की गई। वैसे आप सभी को हम यह भी बता दें कि महिला और उसकी चार जवान बेटियां हैं जो कैसे भी ग्रामीणों से बचकर एसपी ऑफिस गईं और शिकायत लिखवा दी। अब महिला की शिकायत के आधार पर मामले की जांच जारी है।

ब्रिटेन में कोरोना के नए कोरोना वैरिएंट्स के चलते लगाया गया लॉकडाउन

महाराष्ट्र में 15 जनवरी तक बंद रहेंगे स्कूल, जानिए बाकि राज्यों का हाल

सुप्रीम कोर्ट ने 10 महिला नौसेना अधिकारियों की स्थायी रिहाई पर लगाई रोक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -