बारिश ने फिर मुंबई में मचाया तहलका, सड़कें बनीं दरिया

मुंबई: इन दिनों बारिश का कहर जारी है। ऐसे में अब एक बार फिर से मुंबई में मूसलाधार बारिश सिरदर्द बन चुकी है। जी दरअसल मुंबई में देर रात से बारिश का सिलसिला जारी हो चुका है। अब हालात यह हैं कि कई इलाकों में भारी जलजमाव की स्थिति बन गई है। बताया जा रहा है लोखंडवाला, वीरा देसाई रोड, अंधेरी, परेल समेत कई इलाकों में सड़कों पर पानी भरने से लोगों को मुश्किलों को देखना पड़ रहा है। जी दरअसल कई जगहों पर गाड़ियां बारिश के पानी में फंस चुकी हैं और हालात बड़े खराब हो चले हैं। मिली जानकारी के तहत भारी बारिश की वजह से अंधेरी भी जलमग्न हो गया।

वहीं जलजमाव के कारण सब-वे को भी बंद किया जा चुका है। अब इस बीच मौसम विभाग (IMD) ने मुंबई और आस-पास के इलाकों में अगले 24 घंटे तक मूसलाधार बारिश की संभावना भी जताई है। बताया जा रहा है मूसलाधार बारिश होने की वजह से सड़कों से लेकर रेलवे स्टेशनों तक पर कई फीट तक पानी भर गया। वहीं भारी बारिश की वजह से सड़के करीब 3 फीट तक लबालब पानी से भर गईं है और इस बीच मुंबई पुलिस ने रास्तों को लेकर एडवाइजरी जारी की है।

ऐसे में मुंबई पुलिस ने ट्वीट किया और जलभराव वाले रास्तों की जानकारी देने के साथ उन रास्तों से ना आने-जाने की सलाह भी जारी कर दी है जहां स्थिति ज्यादा गंभीर है। केवल यही नहीं बल्कि मूसलाधार बारिश से भारी जलभराव की स्थिति के बीच यात्री सायन रेलवे स्टेशन पर फंस चुके हैं और बारिश से स्थिति ऐसी बिगड़ी कि प्लेटफार्म तक में पानी भर चुका है। इस समय मुंबई में तेज बारिश का सिलसिला जारी है और मौसम विभाग के मुताबिक़ आज भी मुंबई में तेज बारिश हो सकती है।

बढ़ते कोरोना केस देख आज इन 7 राज्यों के सीएम के साथ PM मोदी करेंगे बैठक

हनीमून पर पूनम संग पति ने की मारपीट, हुए गिरफ्तार!

भिवंडी में जारी है मौत का सिलसिला, बढ़ रहा मरने वालों का आंकड़ा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -