महाराष्ट्र: पुलवामा हमले के विरोध में जमकर हुआ प्रदर्शन, रेल मार्ग किया अवरुद्ध

मुंबई: महाराष्ट्र में पालघर जिले के नालासोपारा इलाके में प्रदर्शनकारियों के एक दल ने पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले के विरोध में शनिवार को रेलवे पटरियों को जाम कर दिया. अफसरों ने बताया है कि प्रदर्शनकारी सुबह लगभग आठ बजकर 20 मिनट पर रेलवे पटरियों पर पहुंचे और उन्होंने पाकिस्तान के विरुद्ध नारे लगाने आरम्भ कर दिए. प्रदर्शन की वजह से मार्ग पर ट्रेन सेवाएं प्रभावित हुई. 

पुलवामा हमले को लेकर व्हॉट्सएप पर लिख दिया 'पाकिस्तान जिंदाबाद', गिरफ्तार

पश्चिमी रेलवे ने एक ट्वीट करते हुए कहा है कि, 'कई प्रदर्शनकारियों ने नालासोपारा में ट्रेन की पटरियों को जाम कर दिया, जिसकी वजह से  नालासोपारा और उसके आगे ट्रेन सेवाएं प्रभावित हुईं. जीआरपी, आरपीएफ लोगों को मनाने, पटरियों को खाली कराने और ट्रेन सेवा बहाल करने की कोशिश कर रही है.' पश्चिमी रेलवे के मुख्य प्रवक्ता रविंदर भाकर ने कहा है कि प्रदर्शन सुबह आठ बजकर 20 मिनट पर आरम्भ हुआ जब लोग रेलवे पटरियों पर आए और ट्रेनों का आवागमन रोक दिया.

बेहद रोमांचक होगा राष्ट्रीय बैडमिंटन चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला

उन्होंने कहा है कि, 'नालासोपारा और विरार स्टेशनों के मध्य ट्रेन नहीं चल रही है जबकि वसई से चर्चगेट के बीच रेल सेवाएं सामान्य हैं. प्रदर्शनरत भीड़ को नियंत्रित करने के लिए सुरक्षा बलों को बुलाया गया है.' प्रदर्शनकारियों ने ‘भारत माता की जय’ के नारे भी लगाए. उन्होंने पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले को लेकर पाकिस्तान विरोधी नारे भी लगाए और आतंकवादी तथा आतंकवादी संगठनों को शरण देने के लिए पड़ोसी मुल्क के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. प्रवक्ता ने कहा है कि, 'प्रदर्शन से लंबी दूरी की ट्रेनों पर भी प्रभाव पड़ सकता है.' 

खबरें और भी:-

सिंधु ने जीत के साथ किया सीनियर राष्‍ट्रीय बैडमिंटन प्रतियोगिता का आगाज

आरबीआई ने चार गवर्नमेंट बैंकों पर ठोंका पांच करोड़ का जुर्माना

अजमेर में आयोजित सेवादल की बैठक में राहुल ने साधा पीएम मोदी पर निशाना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -