कोरोना: सख्ती के बाद भी नहीं सुधर रहे लोग, महाराष्ट्र की मस्जिद में छुपा रखे थे 10 विदेशी मुस्लिम
कोरोना: सख्ती के बाद भी नहीं सुधर रहे लोग, महाराष्ट्र की मस्जिद में छुपा रखे थे 10 विदेशी मुस्लिम
Share:

मुंबई: कोरोना वायरस के चलते पूरे देश में कोहराम मचा हुआ है. इसी बीच दिल्ली के निजामुद्दीन की तरह महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले से भी एक घटना प्रकाश में आई है. यहां जिले के नेवासा पुलिस थाने ने दो लोगों पर केस दर्ज किया है. ​​ ये मामला मरकस मस्जिद के ट्रस्टियों के विरुद्ध दर्ज किया गया है. यहाँ विदेश से आए 10 लोगों को मस्जिद में छुपाकर रखने के मामले में  पुलिस ने ये मामला दर्ज किया है. 

पुलिस ने सभी को हिरासत में लेकर सिविल अस्पताल में दाखिल करा दिया है और सेक्शन 188 के तहत मामला दर्ज क्र लिया है. सभी 10 लोगों का कोरोना टेस्ट किया जाएगा. उल्लेखनीय है कि दिल्ली के निजामुद्दीन में एक धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था, इस कार्यक्रम को मरकज कहते हैं. इस कार्यक्रम में शामिल होने के बाद 6 लोगों की तेलंगाना में कोरोना संक्रमण से मौत हो गई थी. इसके बाद प्रशासन की ओर से उन लोगों की तलाश शुरू कर दी गई जो इस मरकज में शामिल हुए थे. आशंका है कि मरकज में शामिल बाकी लोगों में भी कोरोना वायरस  हो सकता है. 

जिन लोगों की मौत हुई उन्होंने 13 मार्च से 15 मार्च के मध्य दिल्ली के निजामुद्दीन में हुए मरकज में भाग  लिया था. इसे सुन्नी इस्लाम से संबधित  'तबलीगी जमात'  नाम की एक संस्था कराती है और ये कार्यक्रम पूरे वर्ष चलता रहता है.

चिदंबरम का मोदी सरकार पर आरोप, कहा- बिना तैयारी किए किया लॉकडाउन, जनता परेशान

कोरोना: स्पेन में बाद से बदतर होते जा रहे हालात, करीब 13 हज़ार स्वास्थकर्मी भी हुए संक्रमित

इंदौर में एक दिन में कोरोना के 17 मामले, सीएम शिवराज ने वीडियो जारी कर की ये अपील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -