महाराष्ट्र में 4 टन गौमांस जब्त, तस्कर अब्दुल सैयद गिरफ्तार
महाराष्ट्र में 4 टन गौमांस जब्त, तस्कर अब्दुल सैयद गिरफ्तार
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के ठाणे शहर के नौपाड़ा में पुलिस ने चार टन संदिग्ध गोमांस बरामद किया है और इसके परिवहन में शामिल एक शख्स को अरेस्ट किया गया है। पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को इस संबंध में जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि आरोपी की शिनाख्त मुंबई में कुर्ला के निवासी लाला अब्दुल सैयद (55) के रूप में हुई है। नौपाड़ा पुलिस थाने के अधिकारी ने बताया कि यह मांस गुरुवार सुबह जब्त किया गया और इसकी जांच कराई जा रही है।

सुबह की सैर पर निकले बजरंग दल के एक वर्कर ने सुबह पांच बजे नितिन जंक्शन कंपनी के पास सड़क किनारे एक खड़े एक ट्रक और वहां एक शख्स की संदिग्ध गतिविधियों को देख पुलिस को सूचना दी। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस की एक टीम ने संदिग्ध गोमांस को बरामद किया, जिसका मूल्य 9.90 लाख रुपये के लगभग आंका गई है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि ट्रक को भी जब्त कर लिया गया है। 

इस संबंध में भारतीय दंड संहिता की धारा 429 (मवेशी को मारना या अपंग करना) और महाराष्ट्र पशु संरक्षण (संशोधन) अधिनियम, 1995 की धाराओं और मोटर वाहन कानून के तहत केस दर्ज किया गया है। अधिकारी ने बताया कि पुलिस जब्त मांस के स्रोत और इसका कहां परिवहन किया जा रहा था इसका पता लगाने का प्रयास कर रही है।

बेरहम चोरों ने काट दी वृद्ध महिला की दोनों टाँगे और फिर...'

नाबालिग बेटियों के सामने ही अपराधी ने की महिला की हत्या

महाराष्ट्र: 33 लोगों ने बारी-बारी से लूटी नाबालिग की आबरू, 24 गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -