VIDEO: सड़क पर 4 किलोमीटर तक दौड़ता रहा जलता ट्रक, ड्राइवर को नहीं हुई खबर
VIDEO: सड़क पर 4 किलोमीटर तक दौड़ता रहा जलता ट्रक, ड्राइवर को नहीं हुई खबर
Share:

पालघर: महाराष्ट्र (Maharashtra) के पालघर (Palghar) से हाल ही में एक चौकाने वाला वीडियो सामने आया है। जी दरअसल यहाँ कुछ ऐसा हुआ कि जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। बताया जा रहा है यहां सड़क (Road) पर दौड़ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक (Truck) में अचानक आग (Fire) लग गई। जी हाँ और ट्रक के पिछले हिस्से में आग लगी हुई थी लेकिन ड्राइवर को इसकी खबर नहीं लगी। इस तरह से करीब 4 किलोमीटर तक जलता हुआ ट्रक सड़क पर दौड़ता रहा और जब तक ड्राइवर को इसकी जानकारी हुई तब तक बहुत देर हो चुकी थी। देखते ही देखते आग ने ट्रक को पूरी तरह अपनी चपेट में ले लिया था।

वहीं दूसरी तरफ इस मामले में पालघर फायर ब्रिगेड के एक अधिकारी ने बताया कि, 'चारे से लदा एक आइचर ट्रक पालघर जिले में मुंबई-अहमदाबाद राजमार्ग पर कम से कम चार किलोमीटर तक जलते हुए दौड़ता रहा।' इस घटना को बीते शुक्रवार शाम की बताया जा रहा है। यह घटना पालघर के शिरसाद फाटा के पास हुई है। इस समय जलते ट्रक का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जो आप देख सकते हैं। जी दरअसल इसे किसी राहगीर ने अपने फोन कैमरे में कैद किया औऱ सोशल मीडिया वायरल कर दिया।

आपको बता दें कि ट्रक में आग लगी थी और उसे सड़क पर दौड़ता हुआ देख साथ चलने वाली एक गाड़ी में बैठे शख्स ने फायर ब्रिग्रेड डिपार्टमेंट को इसकी जानकारी दी। वहीं पालघर के वसई-विरार नगर निगम के एक अधिकारी ने बताया कि खबर मिलते ही आग बुझान के लिए आनन-फानन में दमकल की दो गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और आग बुझाने में जुट गई। इस दौरान उन्होंने बताया कि कोई हताहत नहीं हुआ है लेकिन ट्रक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। आगे बताया गया है कि फिलहाल आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है। आप देख सकते हैं वीडियो में आग कितनी भयानक रही।

UP: भीषण सड़क हादसा, कई मौतें

पुणे-मुंबई नेशनल हाइवे पर भयंकर हादसे में कार चकनाचूर, कई लोगों की मौत

गैस कटर से ATM काटकर उड़ाए 60 लाख, जलाई मशीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -