महाराष्ट्र: जहरीली शराब पीने से गई दो लोगों की जान, 8 गंभीर रूप से बीमार

Jan 21 2021 03:19 PM
महाराष्ट्र: जहरीली शराब पीने से गई दो लोगों की जान, 8 गंभीर रूप से बीमार

मुंबई: इन दिनों जहरीली शराब पीने से लोगों की मौत की कई खबरें आ रहीं हैं। बीते दिनों मध्य प्रदेश में जहरीली शराब पीने से कई लोग बीमार हुए थे और कई लोगों की मौत भी हो गई थी। अब इसी बीच नयी खबर महाराष्ट्र से सामने आई है। जी दरअसल महाराष्ट्र के गढचिरौली जिले के चमोर्शी तालुका के एक गांव में जहरीली शराब पीने से दो लोगों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है दो लोगों की मौत के अलावा यहां आठ लोग गंभीर रूप से बीमार भी हो चुके हैं।

इस बारे में जानकारी पुलिस ने आज यानी गुरूवार को दी है। जानकारी देते हुए एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह घटना लक्ष्मणपुर में बीते बुधवार को शाम के समय हुई है। यहाँ बीते बुधवार को शाम को कुछ लोगों ने शराब की अवैध भट्ठी पर शराब का सेवन किया लेकिन शराब पीने के बाद ही सभी अचेत अवस्था में आ गए। इस मामले के बारे में आगे जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि, 'बीमार हुए लोगों को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान दो लोगों की मौत हो गई।'

खबरों के मुताबिक आष्टी स्थित ग्रामीण अस्पताल में भर्ती आठ अन्य लोगों की हालत गंभीर है। इस मामले में मृतकों की पहचान प्रकाश फकीरा गौरकर (53) और रमेश नानाजी धूमने (52) के तौर पर हुई। बताया जा रहा है दोनों लक्ष्मणपुर गांव के निवासी थी और इस घटना के सामने आने के बाद इस पूरे मामले में आष्टी पुलिस ने अब तक छह लोगों को गिरफ्तार किया है।

ऋषभ पंत को लेकर आईसीसी ने लिया ये बड़ा फैसला

धोनी से तुलना किए जाने पर बोले ऋषभ पंत- मैं भारतीय क्रिकेट टीम में अपना नाम खुद बनाना चाहता हूं...

डॉलर तस्करी मामले में अदालत ने दी शिवशंकर की गिरफ्तारी को मंजूरी