महाराष्ट्र से NCP विधायक दौलत दरोड़ा गायब, परिजनों ने पुलिस में दी शिकायत
महाराष्ट्र से NCP विधायक दौलत दरोड़ा गायब, परिजनों ने पुलिस में दी शिकायत
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में ठाणे जिले की शाहपुर विधानसभा से एनसीपी के MLA दौलत दरोड़ा के लापता होने की खबर है. परिवार वालों ने पुलिस स्टेशन में दौलत दरोड़ा के लापता होने का मामला दर्ज कराया गया है. शनिवार को पुलिस को दी गई तहरीर में कहा गया है कि पिछले महीने चुनाव जीते, क्षेत्र के विधायक कल रात यानि शुक्रवार देर रात से ही गायब हैं. जिससे उनकी परिवार बेहद परेशान है.

परिजनों ने पुलिस से गुजारिश की है कि विधायक जी को जल्द से जल्द तलाशा जाए. ये मामला MLA के परिवार के सदस्य पांडूरंग बरोरा की तरफ से दर्ज कराया गया है. इसके साथ नासिक कलवन क्षेत्र से एनसीपी विधायक नीतिन पवार के भी लापता होने की बात कही जा रही है. उल्लेखनीय है कि महाराष्ट्र में शनिवार सुबह अचानक भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार को शपथ ग्रहण करवाए जाने के खिलाफ शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस की याचिका पर शीर्ष अदालत रविवार को सुबह 11.30 बजे सुनवाई करेगी.

शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस शनिवार शाम शीर्ष अदालत पहुंची और नई सरकार को 24 घंटे के अंदर बहुमत साबित करने का निर्देश देने की अपील की थी. भाजपा से किनारा कर चुकी पार्टी ने इस मामले में सुप्रीम कोर्ट से आज ही रात याचिका पर सुनवाई करने का आग्रह करते हुए कहा है कि खरीद-फरोख्त रोकने के लिए महाराष्ट्र सरकार को निर्देश दिया जाए कि वह 24 घंटों के अंदर बहुमत साबित करे. याचिका मंजूर कर ली गई है और सुनवाई के लिए रविवार को सुबह 11.30 बजे का समय निर्धारित किया गया है.

महाराष्ट्र की सत्ता की जंग पहुंची सुप्रीम कोर्ट, कांग्रेस-एनसीपी-शिवसेना ने लगाई याचिका

मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद भाजपा कार्यालय पहुंचे फडणवीस, कहा- मोदी है तो मुमकिन है....

झारखंड विधानसभा चुनाव: नक्सली हमले को लेकर हेमंत सोरेन ने भाजपा को घेरा, कही ये बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -