महाराष्ट्र: अनिल देशमुख के समर्थक बने NCP नेता नवाब मलिक, कहा- 'उनको फंसाया जा रहा'
महाराष्ट्र: अनिल देशमुख के समर्थक बने NCP नेता नवाब मलिक, कहा- 'उनको फंसाया जा रहा'
Share:

मुंबई: एंटीलिया मामले में एनआईए की चार्जशीट ने कई सवाल सामने ला दिए हैं। जी दरअसल हाल ही में महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने कहा, 'एनआईए की चार्जशीट में सचिन वाजे को मुख्य आरोपी बनाया गया था। हम पहले दिन से कह रहे हैं कि मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह ने खुद को बचाने के लिए अनिल देशमुख के खिलाफ आरोप लगाए है।' इसी के साथ नवाब मलिक ने यह भी कहा कि, 'परमबीर सिंह ने सीएम और अन्य को गुमराह किया है। वो बंद दरवाजों के पीछे वाजे से मिला। चार्जशीट में मिली जानकारी के अनुसार जो व्यक्ति हेरफेर के पीछे है उससे पूछताछ नहीं की जा रही। सिंह ने बीजेपी के इशारे पर मंत्री को फंसाया है।'

वहीं दूसरी तरफ बीजेपी के विधायक आशीष शेलार ने इस मामले पर कहा, 'एनआईए अपना काम कर रही है। जो लोग एनआईए की चार्जशीट पर सवाल उठा रहे हैं, वो कोर्ट जो सकते हैं। एनआईए की चार्जशीट का इस्तेमाल राजनीति करने के लिए नहीं होना चाहिए।' आप सभी को बता दें कि NIA की जांच में परमबीर सिंह और सचिन वाजे को लेकर बड़े खुलासे हो रहे हैं। जी दरअसल ईशान सिन्हा नाम के साइबर एक्सपर्ट द्वारा एनआईए को एक बयान दिया गया है जो चौकाने वाला है। जी दरअसल परमबीर सिंह ने ईशान से टेलीग्राम पर जैश उल हिंद द्वारा अंबानी परिवार को आई धमकी का एक मॉडिफाइड रिपोर्ट बनवाया था।

यह वैसी ही रिपोर्ट थी जो ईशान ने दिल्ली स्पेशल सेल को इजराइली एंबेसी के बाहर हुए धमाके बाद दी थी। बताया जा रहा है ईशान ने उसी रिपोर्ट को बदलकर उसमे अंबानी को दिए धमकी वाला पोस्टर लगाकर फ़र्ज़ी रिपोर्ट परमवीर सिंह के कहने पर बनाई थी, ताकि ये साबित हो सके कि अंबानी को धमकी तिहाड़ से आई थी। बताया जा रहा है इस रिपोर्ट के एवज में ईशान को परमवीर सिंह ने अपनी केबिन में 5 लाख रुपए भी दिए थे।

इस एक्ट्रेस को गोरा दिखाने की कोशिश करते थे मेकअप आर्टिस्ट, खुद किया खुलासा

केन्या के राष्ट्रपति ने सूखे को घोषित किया राष्ट्रीय आपदा

अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोह में शामिल हुई मौलाना आजाद राष्ट्रीय उर्दू विश्वविद्यालय की दो फिल्में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -