10 महीने की मासूम पर गिरा गर्म पानी, हो गई मौत
10 महीने की मासूम पर गिरा गर्म पानी, हो गई मौत
Share:

नासिक: महाराष्ट्र (Maharashtra) के नासिक (Nashik) से एक चौकाने वाली घटना सामने आई है। जी दरअसल यहाँ बाथरूम (Bathroom) में नहाने (Bath) के लिए किए गए गर्म पानी (Hot Water) की चपेट में आने से 10 महीने की मासूम बच्ची (10-Month-Old Baby) की मौत हो गई है। सामने आने वाली रिपोर्ट्स को देखा जाए तो यह घटना जूना गंगापुर नाका क्षेत्र के राठी अमराई इलाके में स्थित श्री साईं अपार्टमेंट में घटी है। जी दरअसल यहाँ बच्ची के शरीर पर गर्म पानी गिरने की वजह से उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है बच्ची का नाम आवेरा शुभम इंगले है और इस घटना के बाद सरकारवाड़ा पुलिस ने अचनाक मौत का मामला दर्ज किया है।

मेले के बीच अचानक बाल पकड़-पकड़कर लड़ने लगीं लड़कियां, वीडियो वायरल

खबर है कि शरीर पर गर्म पानी गिरने के बाद आनन-फानन में बच्ची को अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान बच्ची ने जम तोड़ दिया। इस मामले में पुलिस की मानें तो जूना गंगापुर नाका क्षेत्र के राठी अमराई इलाके में स्थित श्री साईं अपार्टमेंट में इंगले परिवार रहता है। वहीं कथित तौर पर शनिवार को बच्ची को नहलाने के लिए गर्म पानी निकाला गया, लेकिन न जाने कैसे गर्म पानी उसके शरीर पर गिर गया।

महिला ने मारी चप्पल तो लेकर भाग निकला सांप, वीडियो हो रहा वायरल

इस दौरान गर्म पानी की चपेट में आने से बच्ची गंभीर रूप से झुलस गई, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस मामले में बताया जा रहा है कि जिला अस्पताल में करीब तीन दिन तक पीड़ित बच्ची का इलाज चला, लेकिन डॉक्टर मासूम की जान बचाने में असफल रहे और उसके बाद बच्ची ने दम तोड़ दिया।

पांचवीं मंजिल की खिड़की से लटकी दो साल की बच्ची, वीडियो देख सहम उठेंगे आप

मच्छर के काटने से युवक के हुए 30 ऑपरेशन, 4 हफ्ते तक रहा कोमा में

5.7 सेंटीमीटर लंबी 'पूंछ' के साथ पैदा हुई बच्ची, देखकर डॉक्टर्स के भी उड़ गए होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -