शादी का झांसा देकर नाबालिग को बनाया बंधक, महीने भर तक रेप करते रहे दो भाई
शादी का झांसा देकर नाबालिग को बनाया बंधक, महीने भर तक रेप करते रहे दो भाई
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के नागपुर जिले में पिछले एक महीने में 14 वर्षीय एक लड़की से कई मौकों पर बलात्कार करने के आरोप में दो भाइयों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को जानकारी देते हुए बताया है कि 27 वर्षीय आकाश संजय कारेमोर पिछले महीने लड़की को शादी का झांसा देकर गंगापुर टकलघाट गांव ले गया था जहां उसने लड़की के साथ दुष्कर्म किया।

एमआईडीसी बूटीबोरी पुलिस थाने के अधिकारियों ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि बाद में आरोपी का 21 वर्षीय भाई शुभम संजय कारेमोर भी गांव पहुंच गया जहां उसने भी कथित तौर पर नाबालिग से दुष्कर्म किया। पुलिस अधिकारी ने बताया है कि दोनों आरोपियों ने लड़की को गांव में अपने मामा के घर यह कहकर रखा था कि लड़की अनाथ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, लड़की के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने उसकी तलाश आरंभ कर दी है। लड़की उन्हें गंगापुर टकलघाट गांव में बरामद हुई। पुलिस के अनुसार, लड़की के माता-पिता में तलाक हो चुका है और उसकी मां यहां तेंभरी गांव में रहकर मजदूरी कर अपना पेट पालती है। आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता और पोक्सो अधिनियम की संबद्ध धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है।

विवाहित महिला संग आधी रात को रंगरलियां मना रहा था प्रेमी, अचानक जाग गए युवती के परिजन और फिर...

डिजिटल डेब्यू करने जा रही है 'क्राइम पेट्रोल' की यह एक्ट्रेस

दो मासूम बच्चों को मारकर खुद फंदे पर झूल गया पति, प्रेमी संग पत्नी के भाग जाने से था दुखी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -