शख्स को मूंछों से था बेहद प्यार, नाई ने चला दिया उस्तरा, तो दर्ज करा दी FIR

Jul 18 2019 02:21 PM
शख्स को मूंछों से था बेहद प्यार, नाई ने चला दिया उस्तरा, तो दर्ज करा दी FIR

नागपुर: महाराष्ट्र के नागपुर जिले में एक नाई ने दाढ़ी बनवाने आए शख्स की मूंछों पर उस्‍तरा चला दिया. इसके बाद यह मामला पुलिस तक जा पहुंचा. दरअसल, यहां दाढ़ी बनावाने आए शख्स का आरोप है कि नाई ने उससे बगैर पूछे ही उसकी मूछों पर उस्‍तरा चला दिया. जबकि उसने आज तक अपनी मूंछे नहीं बनवाई थीं. ऐसे में अब मूंछ कट जाने के बाद उनकी सामाजिक प्रतिष्ठा को ठेस पहुंची है. लोग उनका मजाक उडा रहे हैं.

मूंछ काटने से आहात व्‍यक्ति ने सैलून के मालिक और मूंछ साफ करने वाले नाई के खिलाफ FIR दर्ज करा दी है. नागपुर के कन्हान में रहने वाले किरण ठाकुर बुधवार को दाढ़ी बनवाने के लिए सैलून गए थे. वे दाढ़ी बनवा ही रहे थे कि नाई ने बगैर पूछे ही उनकी मूंछों पर उस्तरा चला दिया. किरण को तत्काल इस बात का पता चला. इसके बाद नाई और किरण के बीच कहासुनी शुरू हो गई. दोनों के बीच झगड़ा हो ही रहा था कि सैलून का मालिक भी वहां जा पहुंचा. मामला इतना बिगड़ा कि नौबत हाथापाई तक पहुंच गई.

आखिरकार मामला पुलिस स्टेशन पहुंच गया. किरण ने कन्हान पुलिस स्टेशन में जाकर सैलून मालिक और नाई के खिलाफ FIR दर्ज करा दी. किरण ने बताया, 'मैं हमेशा से इसी सैलून में दाढ़ी बनवाने जाता हूं. सभी को मालूम है कि मैं मूंछों का शौकीन हूं. मेरी पर्सनालिटी को मूंछें सूट करती हैं. किन्तु नाई ने बगैर पूछे मूंछें हटा दीं. उपर से बहस कर रहा था. जो मुझे बिलकुल अच्छा नहीं लगा.'

कुलभूषण जाधव मामले पर आइसीजे की फैसले पर जाने विभिन्न नेताओं की प्रतिक्रया

कुलभूषण जाधव मामला: 1 रु वाले भारतीय वकील से हारा पाक का 20 करोड़ का वकील

भारत में एप्पल जल्द शुरू कर सकती है आइफोन का निर्माण कार्य