महाराष्ट्र: बिजली बिलों में वृद्धि के विरोध में एमएनएस कर्मी हुए गिरफ्तार
महाराष्ट्र: बिजली बिलों में वृद्धि के विरोध में एमएनएस कर्मी हुए गिरफ्तार
Share:

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) ने फुलाए गए बिजली बिलों और महाराष्ट्र विकास आघाडी (एमवीए) सरकार की विफलता के खिलाफ आंदोलन किया, जिससे लोगों को कोई राहत नहीं मिली। भाजपा ने राज्य भर में बढ़े हुए बिजली बिलों की प्रतियों को जलाने की घोषणा की है, जबकि मनसे ने सभी जिलों में विरोध मार्चों की घोषणा की है,

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के 36 कार्यकर्ताओं को औरंगाबाद पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार किया था, क्योंकि उन्होंने बिजली बिलों के खिलाफ विरोध मार्च निकालने की कोशिश की थी। नवनिर्माण सेना ने शहर के कलेक्टर कार्यालय में महात्मा ज्योतिबा फुले चौक से विरोध मार्च की योजना बनाई थी।

पार्टी जिला प्रमुख सुहास दशरथ के आधिकारिक बयान के अनुसार, यह कहता है कि पुलिस ने बुधवार को मार्च के लिए अनुमति देने से इनकार कर दिया था। अधिकारी ने कहा, "हमने बिजली के बिलों के विरोध में एक मार्च की योजना बनाई थी। हालांकि, हमें पुलिस ने रोक दिया। हमें हिरासत में लिया गया और पुलिस स्टेशन लाया गया।" उन्होंने कहा कि राज्य में उपभोक्ताओं को जारी अतिरिक्त बिजली बिलों के खिलाफ पार्टी आंदोलन करेगी। जब संपर्क किया गया, तो क्रांति चौक पुलिस स्टेशन के अधिकारियों ने कहा कि 36 पार्टी कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया गया और उन्हें पुलिस स्टेशन लाया गया, जहां आगे की प्रक्रिया चल रही है।

मुंबई हमले के शहीदों को पीएम मोदी ने किया नमन, कहा- देश कभी नहीं भूल सकता वो जख्म

कृषि कानून: दिल्ली में लंबी जंग के लिए तैयार किसान, ट्रकों में भरकर लाए राशन का सामान

शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे किसानों पर लाठियां बरसाना सरकार की तानाशाही - प्रियंका वाड्रा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -