ड्रग्स केस: महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मालिक बोले- बॉलीवुड को बलि का बकरा बना रही NCB

ड्रग्स केस: महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मालिक बोले- बॉलीवुड को बलि का बकरा बना रही NCB

मुंबई: महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) नेता नवाब मलिक ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) पर असली ड्रग्स तस्करों को बचाने के लिए फिल्म इंडस्ट्री को बलि का बकरा बनाने का आरोप लगाया है. उन्होंने रविवार को कहा कि NCB का कर्तव्य है कि वो ड्रग तस्करों को ट्रैक करे और गिरफ्तार करे, किन्तु उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है बल्कि NCB उन्हें बचा रही है.

मीडिया से बातचीत करते हुए नवाब मलिक ने कहा कि NCB उन लोगों को अरेस्ट कर रही है, जो ड्रग्स का सेवन करते हैं. वे नशेड़ी हैं जिन्हें पुनर्वास केंद्र भेजा जाना चाहिए, न कि जेल. NCB का कर्तव्य है कि वह वास्तविक ड्रग तस्करों को गिरफ्तार करे, किन्तु उनके खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया जा रहा है. क्या NCB फिल्म उद्योग के नशेड़ियों को पकड़ कर ड्रग्स तस्करों को बचा रही है.

बता दें कि देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में एक बार फिर ड्रग्स का मामला छाया हुआ है. हास्य कलाकार भारती सिंह को शनिवार को एनसीबी ने गांजा लेने के आरोप में हिरासत में लिया था जबकि देर रात उनके पति हर्ष लिम्बचिया को भी गिरफ्तार कर लिया गया था. इससे पहले बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल, उनकी प्रेमिका से एनसीबी ने पूछताछ की थी.

केरल सरकार के इस कानून का चिदंबरम ने किया विरोध, कहा- ये अभिव्यक्ति की आज़ादी का हनन

पार्टी में ख़त्म हो गई शराब तो लोगों ने पी लिया सैनेटाइजर, 7 की मौत

अमेरिका ने इस एंटीबॉडी को दी मंज़ूरी