महाराष्ट्र के एक और मंत्री हुए कोरोना संक्रमित, पर्सनल स्टाफ के 6 लोग भी निकले पॉजिटिव
महाराष्ट्र के एक और मंत्री हुए कोरोना संक्रमित, पर्सनल स्टाफ के 6 लोग भी निकले पॉजिटिव
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में कोरोना वायरस का प्रकोप थमने का नाम नहीं ले रहा, यहां लगातार संक्रमण के मामले बढ़ रहे हैं। कोरोना की मार से सरकार के मंत्री भी नहीं बच पा रहे हैं। महाराष्ट्र में उद्धव सरकार के एक और मंत्री कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के मंत्री धनंजय मुंडे कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, इसके साथ ही इनके पर्सनल 6 स्टाफ कोरोना संक्रमित पाए गए है।

यह पहली बार नहीं है कि कोई मंत्री कोरोना का शिकार हुआ हो, इससे पहले उद्धव सरकार में जितेंद्र अह्वान और अशोक चव्हाण कोरोना संक्रमित पाए गए थे। जिसमें दोनों मंत्री उपचार के बाद अब स्वस्थ हो चुके हैं। इन दोनों मंत्रियों के बाद अब उद्धव सरकार के तीसरे मंत्री धनंजय मुंडे पॉजिटिव पाए गए हैं। जिसके बाद उनके संपर्क में आए सभी लोगों को भी क्वारनटीन किया गया है। बता दें कि महाराष्ट्र में कोरोना के अब तक 97,648 मामले दर्ज किए जा चुके हैं, जिसमें से 47,980 एक्टिव केस हैं, राज्य में अबतक 24,209 लोग स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं जबकि 3,590 लोगों की मौत हो चुकी हैं।

आपको बता दें कि देशभर में कोरोना वायरस का प्रकोप लगातार जारी है। सर्वाधिक कोरोना संक्रमण के मामलों में भारत चौथे नंबर पर आ गया है। यहां अब तक 2,97,709 लोग इस वायरस से पीड़ित हो चुके हैं। वहीं इस वायरस की चपेट में आने से अब तक 8,502 लोगों की मौत हो चुकी है। राहत की बात ये है कि इस वायरस को मात देकर 1,46,973 लोग स्वस्थ हो चुके हैं। देश में इस समय ठीक होने वाली की संख्या सक्रिय मामलों से ज्यादा है। देश में सक्रिय मामलों की तादाद 1,42,219 है।

कोरोना संकट में इस बैंक पर RBI ने गिराई गाज, उभोक्ताओं के पैसा निकालने पर लगी रोक

टीडीपी नेता अत्चन्नाडू की मुश्किले बढ़ी, इस वजह से पुलिस ने किया गिरफ्तार

जल्द समाप्त हो सकती है हड़ताल, TJUDA के फैसले पर होगी नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -