तापसी और अनुराग के बचाव में आए महाराष्ट्र के मंत्री, कहा- मोदी सरकार के खिलाफ जो भी बोलेगा...
तापसी और अनुराग के बचाव में आए महाराष्ट्र के मंत्री, कहा- मोदी सरकार के खिलाफ जो भी बोलेगा...
Share:

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप एवं बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू के ऊपर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की छापेमारी के पश्चात् महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार के कई मंत्री उनके बचाव में सामने आए हैं। ठाकरे सरकार में एनसीपी तथा कांग्रेस के मंत्रियों ने इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की छापेमारी को बदले की भावना की की गई कार्यवाही बताया है तथा कहा है कि केंद्र की मोदी सरकार के विरुद्ध जो भी बोलेगा उसके विरुद्ध केंद्र की संस्थाएं कार्यवाही करेंगी। 

कांग्रेस नेता तथा मंत्रीमंडल मंत्री अशोक चव्हाण ने अनुराग कश्यप एवं तापसी पन्नू के विरुद्ध आयकर की रेड को मोदी सरकार की बदले की भावना की कार्यवाही बताया है। एनसीपी नेता एवं महाराष्ट्र के मंत्रीमंडल मंत्री जितेंद्र आव्हाड ने अनुराग कश्यप, तापसी पन्नू के अतिरिक्त अन्य व्यक्तियों पर चल रही आयकर की रेड पर उत्तर देते हुए कहा कि यह रेड उन्हीं व्यक्तियों पर की जा रही है जो केंद्र सरकार की नीतियों पर प्रश्न उठाते थे, उन्होंने आएगी बताया जो लोग लोकतंत्र बचा रहे हैं उन्हीं व्यक्तियों पर चुन-चुन कर यह रेड की जा रही है। जीतेंद्र आव्हाड ने कहा कि कर की चोरी को लेकर रेड करना केवल एक बहाना है

ठाकरे सरकार के मंत्री तथा सीनियर एनसीपी नेता नवाब मलिक ने कहा कि अनुराग कश्यप तथा तापसी पन्नू के घर कार्यलय पर पड़े छापे की कार्यवाही पर महाराष्ट्र के मंत्रीमंडल मंत्री एवं एनसीपी नेता नवाब मलिक ने कहा की जो मोदी सरकार के विरुद्ध बोलेगा उसके विरुद्ध कार्यवाही होगी इसी नीति के साथ इन एक्टर्स को निशाना बनाया है। कांग्रेस नेता तथा महाराष्ट्र सरकार में महिला बाल विकास मंत्री यशोमती ठाकुर ने फिल्मी स्टार्स पर चल रही आयकर की रेड पर कहा कि जो व्यक्ति उनके पक्ष में बोलते हैं वह ईश्वर तथा जो नहीं बोलते वह देशद्रोही, उन्होंने कहा कि केंद्रीय सरकार का जिस प्रकार से कामकाज चल रहा है उससे स्पष्ट है कि डेमोक्रेसी नहीं बची।

राहुल गांधी के 'इमरजेंसी' वाले बयान पर राकेश सिन्हा का वार, कहा- गलती बताने से काम नहीं चलेगा, माफ़ी मांगिए

सेक्स CD कांड में फंसे कर्नाटक के कैबिनेट मंत्री रमेश जारकीहोली का इस्तीफा

पाकिस्तान-चीन ने मनाई राजनयिक संबंधों की 70 वीं वर्षगांठ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -