आर्यन खान ड्रग्स केस: NCB पर भड़के नवाब मलिक, किए चौकाने वाले खुलासे

मुंबई: क्रूज ड्रग्स पार्टी केस के बाद से महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक लगातार NCB को अपने निशाने पर ले रहे हैं। वह NCB की कार्यशैली पर लगातार सवाल खड़े कर रहे हैं और ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आज यानी शनिवार को भी उन्होंने ट्वीट किया है। आप देख सकते हैं उन्होंने ट्वीट कर कहा है, 'मैं इस बार NCB के और गलत कामों का पर्दाफाश करूंगा।' जी दरअसल इस बार वह प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए नहीं बल्कि अपने ट्विटर हैंडल पर खुलासे करेंगे और उन्होंने कुछ ऐसे ट्वीट्स भी किए हैं।

आप देख सकते हैं अपने एक ट्वीट में एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े को घेरते हुए नवाब मलिक ने पूछा है, 'Fletcher Patel कौन हैं? उसका NCB और उसके एक अधिकारी से क्या संबंध है? इस तस्वीर में Fletcher Patel किसी साथ नजर आ रहे हैं, जिसे वह 'माई लेडी डॉन' कहते हैं। यह 'लेडी डॉन' कौन है?' आपको पता ही होगा कि इससे पहले आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने क्रूज ड्रग्स केस में बीजेपी कार्यकर्ता मनीष भानुशाली और केपी गोस्वामी के रोल पर सवाल खड़े किए थे। जी दरअसल उन्होंने क्रूज पर पड़ी रेड को फर्जी तक करार दिया था।

बीते दिनों ही नवाब मलिक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा था, 'एनसीबी ने जैसे उनके दामाद को फंसाया था। उसी तरह आर्यन खान को को क्रूज ड्रग्स केस में उलझाया गया है।' आप सभी को यह भी बता दें कि पिछले साल एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में शुरू हुई ड्रग्स की जांच के दौरान नवाब मलिक के दामाद समीर खान को भी एनसीबी ने गिरफ्तार किया था, हालाँकि कुछ दिनों पहले ही समीर खान को जमानत मिल गई।

बीजेपी वीर सावरकर और महात्मा गांधी दोनों ही को नहीं समझ सकी है: CM ठाकरे

'मैं बीजेपी में चला गया तो कुंभकरण के जैसा सोता हूं': CM उद्धव ठाकरे

महाराष्ट्र: फर्नीचर मार्केट में लगी आग, चपेट में 50 से ज्यादा गोदाम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -