युवक ने मनाया भैंस का जन्मदिन, दर्ज हुआ केस

युवक ने मनाया भैंस का जन्मदिन, दर्ज हुआ केस
Share:

ठाणे: महाराष्ट्र से हाल ही में एक चौकाने वाली ख़बर आई है। जी दरअसल यहाँ एक शख़्स ने अपनी भैंस का जन्मदिन मनाया है। मिली जानकारी के मुताबिक महाराष्ट्र के ठाणे जिले में पुलिस ने एक शख़्स पर FIR दर्ज की है। वह इसलिए क्योंकि युवक ने कोरोना संबंधी पाबंदी लागू होने के बाद भी अपनी भैंस का जन्मदिन धूम-धाम से मनाया। इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक इस शख़्स का नाम किरण म्हात्रे है।

इन्हे अपनी भैंस के जन्मदिन को मनाने की इतनी ख़ुशी थी कि इन्होने दूसरों की ज़िंदगी ख़तरे में डालकर पार्टी का आयोजन किया। उनके द्वारा दी गई पार्टी में कई लोग शामिल हुए। इस बीच जितने लोग नजर आए किसी ने मास्क नहीं पहना था और न ही किसी ने सोशल डिस्टेंसिंग मेनटेन की थी। यह सब तब हुआ, जब राज्य में एक बार फिर तेज़ी से कोरोना वायरस के मामले सामने आ रहे हैं। इस बीच किसी ने युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने इस शख़्स के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

इस मामले में अधिकारी ने बताया कि, 'IPC की धारा 269 (जानलेवा संक्रमण को फैलाने का कृत्य) और महामारी कानून के तहत एक मामला दर्ज किया गया है।' खबरों के अनुसार इस मामले में अब तक किसी को गिरफ़्तार नहीं किया गया है।

केम्प्को में निकलीं भर्तियां, जल्द करें आवेदन

भारतीय रिज़र्व बैंक में इन पदों पर निकली बंपर भर्तियां, जल्द करें आवेदन

माकपा के पूर्व नेता शंकर घोष भाजपा में हुए शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -