जल्द महाराष्ट्र में लग सकता है लॉकडाउन!
जल्द महाराष्ट्र में लग सकता है लॉकडाउन!
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के उद्धव सरकार में मंत्री और कांग्रेस के नेता नीतिन राउत ने हाल ही में बयान देते हुए कहा है कि 'हमारे राज्य में कोरोना की तीसरी लहर आ चुकी है और पाबंदियां भी लगाना जरूरी है।' जी दरअसल उन्होंने बीते सोमवार को एक बयान में कहा, 'आज हम बहुत दिनों बाद फिर से कोरोना के दोगुने पॉजिटिव मामलों पर आ गए हैं। राज्य में कोरोना फिर से फैल रहा है और इस बारे में जल्द ही आपदा प्रबंधन की बैठक होगी। कुछ पाबंदी लगाने का फैसला हुआ है लेकिन इसके संबंध में जनता के प्रतिनिधियों के साथ चर्चा करने के बाद अंतिम फैसला लेंगे।'

इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा, 'महाराष्ट्र कोरोना की तीसरी लहर के मुहाने पर खड़ा है।' इसके अलावा उन्होंने नागपुर में लॉकडाउन लगाने की बात कही है। जी दरअसल उन्होंने कहा, 'अगले 3-4 दिनों में लॉकडाउन लगाने का फैसला ले लिया जाएगा।' आप सभी को बता दें कि मंत्री नितिन राउत ने का कहना है वह तीन-चार दिनों में इस बात पर गौर करेंगे कि नए कोरोना संक्रमित मरीजों के कितने केस आ रहे हैं। आप सभी जानते ही होंगे इस समय नागपुर में कोरोना की स्थिति चिंता बढ़ाने वाली है।

जी दरअसल महाराष्ट्र में बीते सोमवार को कोविड-19 के 3,626 नए मामले सामने आए हैं, और यह 15 फरवरी के बाद सबसे कम संख्या है। इसी के साथ मिली जानकारी के तहत राज्य में गत 24 घंटे के दौरान 37 कोरोना वायरस संक्रमितों की मौत हुई है। स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी का कहना है कि बीते सोमवार को आए मामलों को मिलाकर अब तक राज्य में 64,89,800 लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि हो चुकी है जिनमें से 1,37,811 मरीजों की मौत हुई है।

बिहार पंचायत चुनाव का दूसरा चरण आज, जानिए ये जरुरी नियम

कोरोना वैक्सीन की खाली शीशियों से नर्स ने बना डाला झूमर

करनाल में आज किसानों की महापंचायत, 5 जिलों में इंटरनेट बंद, भारी सुरक्षाबल तैनात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -