गर्लफ्रेंड को मारकर दीवार में चुनवा दिया, फिर सामने आया ये खौफनाक सच!
गर्लफ्रेंड को मारकर दीवार में चुनवा दिया, फिर सामने आया ये खौफनाक सच!
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के पालघर के वृंदावन दर्शन कॉम्प्लेक्स में एक चौंकाने वाले मामला सामने आया है। यहां एक व्यक्ति ने अपनी लिव इन पार्टनर की कथित रूप से हत्या कर उसकी लाश को फ्लैट की दीवार में ही चुनवा दिया। इस घटना के सामने आने के पश्चात् व्यक्ति चौंक गए हैं। बताया जा रहा है कि वृंदावन दर्शन कॉम्प्लेक्स के फ्लैट नंबर 101 में सूरज हरमलकर तथा उसकी लिव इन पार्टनर अमिता मोहिते रहते थे।

आस-पास के व्यक्तियों का कहना है कि बहुत दिन से केवल सूरज ही दिखाई देता था, अमिता का कुछ पता नहीं था। पुलिस को प्राप्त शिकायत के पश्चात् जब पुलिस जांच के लिए सूरज के फ्लैट पर पहुंची तो वहां पुलिस के साथ एंबुलेंस, पुलिस के फोटोग्राफर तथा यहां तक कि फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स भी उपस्थित थे। इतना ही नहीं पुलिस अपने साथ श्रमिकों को भी लेकर गई थी।

फ्लैट के बाहर भीड़ तथा पुलिस के साथ सूरज को देखकर आस-पास के व्यक्तियों के मन में सवाल तो थे किन्तु उन्हें मामला समझ नहीं आ रहा था। कुछ देर के पश्चात् जब पुलिस तोड़फोड़ करने के पश्चात् एक लाश के साथ बाहर आई तो फोटो कुछ हद तक साफ हुई। दरअसल, यह लाश 32 वर्षीय अमिता की थी। सूरज एवं अमिता इस फ्लैट पर किराए पर रहते थे। कहा जा रहा है कि पुलिस ने बाथरूम की दीवार खोदकर अमिता की लाश निकली है। यह शव बहुत दिनों से छिपाई गई थी। शव चार माह पुरानी बताई जा रही है। अमिता का शव आधा सड़ चूका था। पुलिस ने शव के रूप में जो निकाला वह हड्डियों की गठरी की भांति था। पुलिस ने अमिता के लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पूछताछ के लिए सूरज को गिरफ्तार कर लिया है।

लखनऊ: नियोजन संस्थान में जालसाज़ी का केस, 2 IAS समेत 11 अधिकारीयों पर मामला दर्ज

चंद रुपयों के पीछे पति ने ही करवा दी अपनी पत्नी की हत्या

20 रुपये के लिए हुई इडली के दुकानदार की हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -