लॉकडाउन का पालन करवाने गई पुलिस को जुबेर होटल के स्टाफ ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा
लॉकडाउन का पालन करवाने गई पुलिस को जुबेर होटल के स्टाफ ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा
Share:

मुंबई: सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले के संगमनेर में 100 से 150 लोगों की भीड़ पुलिस अधिकारी को दौड़ाकर उन्हें ईंटों से मारती और पीटती नज़र आ रही है। ये पुलिस अधिकारी लॉकडाउन लागू कराने का प्रयास कर रहे थे। किन्तु अनियंत्रित भीड़ ने पुलिस पर हमला कर दिया। पथराव की घटना में दो पुलिसकर्मी जख्मी हुए हैं।

एक वीडियो में, भीड़ एक पुलिस अधिकारी का पीछा करते हुए नज़र आती है और वह अपनी जान बचाने के लिए भाग रहे होते हैं। खबरों के अनुसार, भीड़ ने न सिर्फ पुलिसकर्मियों का पीछा किया और ईंटें फेंकी, बल्कि दो पुलिस वाहनों और इलाके में एक पेड़ के नीचे स्थापित एक पुलिस चौकी पर भी तोड़फोड़ की। स्थानीय मीडिया के मुताबिक, हिंसा तब भड़की जब गुरुवार को लॉकडाउन का पालन कराने के लिए पुलिस टीम ने संगमनेर के दिल्ली नाका क्षेत्र के तीनबत्ती चौक पर बेवजह घूम रहे कुछ युवकों को रोका। इस दौरान भीड़ में से ज्यादातर ने न तो मास्क लगाए हुए थे और न ही कहीं सोशल डिस्टेंसिंग दिखी।

जब पुलिसकर्मियों ने युवकों को घर जाने के लिए कहा, तो वे बहस करने लगे। इसके बाद आरोपितों ने मारपीट शुरू कर दी। इस बीच सैकड़ों की भीड़ सड़कों पर उतर आई। उन्होंने पुलिसकर्मियों पर धावा बोल दिया। हालात तनावपूर्ण हो गए हैं, जिसे देखते हुए इलाके में रैपिड एक्शन फोर्स के जवानों की तैनाती की गई है। बता दें कि कोरोना वायरस के संक्रमण से महाराष्ट्र सर्वाधित पीड़ित राज्य हैं। पुलिस अधिकारी सलमान शेख द्वारा दर्ज शिकायत के अनुसार, इस मामले में कई अज्ञात हमलावरों सहित जुबैर होटल के मालिक और उसके सभी कर्मचारियों निसार खिचड़ीवाला, जाकिर खान, मोहम्मद हनीफ रशीद शेख और अरबाज शेख के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

 

केंद्र पर फिर बरसे राहुल, कहा- जनता के प्राण जाएँ पर PM की टैक्स वसूली ना जाए

आमजन पर मंहगाई की मार! 100 रुपये लीटर के पार हुआ पेट्रोल, जानिए आपके शहर में क्या है दाम

'हैप्पी बर्थडे' के लिए अनुपम को मिला न्यूयॉर्क में बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -