परेशान होने से दी आईजी ने आत्महत्या की धमकी

मुंबई :  पुलिस विभाग के एक अधिकारी ने इसलिये आत्महत्या करने के लिये धमकी दे दी क्योंकि वे अपने एक वरिष्ठ अधिकारी के कारण परेशान है। बताया गया है कि वरिष्ठ अधिकारी उन्हें जाति के कारण परेशान करते है और इसके चलते वे अवसाद में आ गये है तथा आत्महत्या करने की धमकी दे डाली। मामला राज्य के आईजी विठ्ठल जाधव से जुड़ा हुआ है।

जाधव का आरोप है कि उन्हें डीजपी सतीश माथुर मराठा होने के कारण परेशान करते है और वे अब आत्महत्या कर लेंगे। इस मदक के लिये जाधव डीजीपी को पूरी तरह से जिम्मेदार ठहराने वाले है। इधर आईजी की इस धमकी के कारण पूरे पुलिस विभाग में हड़कम्प मच गया है। बताया गया है कि आईजी ने अपनी इस धमकी को वाट्सएप पर भी डाल दिया है और जैसे ही यह वायरल हुआ, मुख्यमंत्री तक के कानों में गूंज हो गई।

इस मामले में मुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़नवीस ने जानकारी ली है और यह भी कहा है और उन्होंने सच्चाई का पता लगाकर उन्हें बताने के लिये कहा है। जानकारी तो यह भी मिली है कि आईजी जाधव जानबुझकर डीजीपी पर आरोप लगा रहे है, जबकि वे स्वयं अपने काम में लापरवाही बरतने के कारण पुलिस विभाग के अधिकारियों के लिये आंखों की किरकिरी बने हुये है।

मकान मालिक से तंग आकर महिला ने की आत्महत्या

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -