महाराष्ट्र: पूर्व स्वास्थ्य मंत्री डॉ. दीपक सावंत की कार का भीषण एक्सीडेंट, अस्पताल में हुए भर्ती
महाराष्ट्र: पूर्व स्वास्थ्य मंत्री डॉ. दीपक सावंत की कार का भीषण एक्सीडेंट, अस्पताल में हुए भर्ती
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री डॉ. दीपक सावंत की कार का भीषण एक्सीडेंट हो गया है. इस कार हादसे के कारण पूर्व मंत्री की गर्दन, पीठ और रीढ़ में गंभीर चोट आई है. उन्हें मुंबई के अंधेरी में स्थित एक प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है. डॉ. दीपक सावंत शुक्रवार (20 जनवरी) की सुबह काशिमीरा से पालघर की तरफ जा रहे थे, तब यह हादसा हुआ. डॉ. सावंत की गाड़ी को पीछे से एक डंपर ने आकर जबरदस्त टक्कर मार दी. डंपर के इस टक्कर से कार का पिछला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया.

हादसा होते ही आसपास से होकर गुजरने वाले लोग रुक कर सहायता करने लगे. फ़ौरन एंबुलेंस के लिए कॉल किया गया. एंबुलेंस आते ही डॉ. सावंत को मुंबई के अंधेरी में स्थित अस्पताल भेजा गया. यह हादसा कैसे हुआ, अब तक इसकी विस्तार में जानकारी सामने नहीं आई है. मगर, पूर्व मंत्री की गाड़ी को टक्कर पीछे से मारी गई है. इसलिए कहीं साजिश के तहत तो यह नहीं हुआ है? यह आशंका जताई जा रही है. डॉ. सांवत का उपचार जारी है.

बता दें कि, बीते कुछ दिनों से नेताओं की दुर्घटनाओं की ख़बरें अचानक बढ़ गईं है. हाल ही में पूर्व मंत्री धनंजय मुंडे की गाड़ी हादसे का शिकार हुई थी. एक दिन पहले ही वे मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल से डिस्चार्ज हुए. इसी प्रकार MLA जयकुमार गोरे, योगेश कदम, बालासाहेब थोरात के वाहन भी हादसे का शिकार हुए थे.

शिक्षकों को फ़िनलैंड भेजने पर अड़े केजरीवाल, दिया पंजाब का हवाला, LG को फिर भेजी फाइल

ब्रजभूषण सिंह की मुश्किलें बढ़ीं, कई खिलाड़ियों ने छोड़ी नेशनल चैंपियनशिप, जाएंगे जंतर-मंतर

'जुबान पर कंट्रोल रखें..', सीएम गहलोत को सचिन पायलट ने दी नसीहत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -